Move to Jagran APP

पुलिस भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों से भरीं बसें, यात्री परेशान

पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भीड़ की वजह से सोमवार को रोडवेज की बसें फुल रहीं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कौशांबी डिपो पर रोडवेज बसों में सीट न मिलने की वजह से यात्रियों को डग्गामार बसों का सहारा लेना पड़ा। सोमवार को कौशांबी बस अड्डे पर पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भीड़ रही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 08:18 PM (IST)
पुलिस भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों से भरीं बसें, यात्री परेशान
पुलिस भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों से भरीं बसें, यात्री परेशान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भीड़ की वजह से सोमवार को रोडवेज की बसें फुल रहीं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कौशांबी डिपो पर रोडवेज बसों में सीट न मिलने की वजह से यात्रियों को डग्गामार बसों का सहारा लेना पड़ा।

loksabha election banner

सोमवार को कौशांबी बस अड्डे पर पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भारी भीड़ रही। अभ्यर्थी मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, मुरादनगर आदि रूटों की बसों में सवार हो गए। बसों में सीटें भर जाने की वजह से स के भरते ही अन्य मुसाफिरों को बसों में सीट नहीं मिली। सीटें भर जाने की वजह से दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी हुई। वहीं, मोहन नगर से रोडवेज बसों में सवार होने वाले यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा। सीटें भरी होने के कारण बसें मोहन नगर पर नहीं रुकीं, तो यात्रियों को मजबूरी में डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ा। भीड़ को देखते हुए रोडवेज ने अतिरिक्त बसों को लगाया लेकिन यह भी कम पड़ीं। आरएम एके ¨सह ने बताया कि अतिरिक्त बसें चलाकर यात्रियों को सुविधा दी गई।

------

बढ़ा राजस्व : अधिकारियों ने बताया कि गाजियाबाद रीजन में करीब 966 बसें हैं, जो अगल-अलग रूटों पर चलती हैं। बसों से रोजाना होने वाली आय करीब एक करोड़ 15 लाख रुपये हैं। पुलिस भर्ती परीक्षा में करीब एक करोड़ 47 लाख रुपये की आय हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.