जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भीड़ की वजह से सोमवार को रोडवेज की बसें फुल रहीं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कौशांबी डिपो पर रोडवेज बसों में सीट न मिलने की वजह से यात्रियों को डग्गामार बसों का सहारा लेना पड़ा।

सोमवार को कौशांबी बस अड्डे पर पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों की भारी भीड़ रही। अभ्यर्थी मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, मुरादनगर आदि रूटों की बसों में सवार हो गए। बसों में सीटें भर जाने की वजह से स के भरते ही अन्य मुसाफिरों को बसों में सीट नहीं मिली। सीटें भर जाने की वजह से दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी हुई। वहीं, मोहन नगर से रोडवेज बसों में सवार होने वाले यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा। सीटें भरी होने के कारण बसें मोहन नगर पर नहीं रुकीं, तो यात्रियों को मजबूरी में डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ा। भीड़ को देखते हुए रोडवेज ने अतिरिक्त बसों को लगाया लेकिन यह भी कम पड़ीं। आरएम एके ¨सह ने बताया कि अतिरिक्त बसें चलाकर यात्रियों को सुविधा दी गई।

------

बढ़ा राजस्व : अधिकारियों ने बताया कि गाजियाबाद रीजन में करीब 966 बसें हैं, जो अगल-अलग रूटों पर चलती हैं। बसों से रोजाना होने वाली आय करीब एक करोड़ 15 लाख रुपये हैं। पुलिस भर्ती परीक्षा में करीब एक करोड़ 47 लाख रुपये की आय हुई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस