Move to Jagran APP

अपहरण का आरोप मिटाने 900 किमी दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार का युवक

अपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवकअपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवकअपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवकअपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवकअपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवकअपहरण का आरोप मिटाने 9 सौ किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार निवासी युवक

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 08:35 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 08:35 PM (IST)
अपहरण का आरोप मिटाने 900 किमी दूर मुरादनगर पहुंचा बिहार का युवक

संवाद सहयोगी, मुरादनगर (गाजियाबाद) : बिहार के गोपालगंज निवासी एक युवक ने अपने ऊपर लगे अपहरण के आरोप को हटाने के लिए करीब 900 किलोमीटर दूर मुरादनगर पहुंचकर अपहत किशोरी व उसके प्रेमी को धरदबोचा। अपहत किशोरी मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने प्रेमी के साथ पति-पत्नी के रूप में एक किराये के कमरे में रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी व उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर बिहार पुलिस को सूचना दे दी है।

loksabha election banner

गोपालगंज के थाना महमदपुर के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी पांच नवंबर को अचानक लापता हो गई थी। किशोरी के परिजनों ने पड़ोसी युवक पप्पू यादव सहित तीन युवकों को नामजद करते हुए महमदपुर थाने में अपहरण धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि पप्पू यादव उस दौरान अपनी किसी रिश्तेदारी में बाहर गया हुआ था, लेकिन स्थानीय पुलिस ने पप्पू के परिजनों पर दबाव बनाते हुए किशोरी को बरामद कराने की बात कही। इसके बाद परिजनों ने पप्पू यादव को इसकी जानकारी दी और पप्पू ने अपने ऊपर से अपहरण का आरोप हटवाने के लिए किशोरी की तलाश शुरू कर दी।

--------

किशोरी के प्रेमी के मालिक से मिला ठिकाने का पता

पप्पू यादव ने बताया कि उसने कई बार उक्त अपहत किशोरी को गांव में ही रहने वाले एक अन्य युवक के साथ घुमते हुए देखा था। वह युवक दूसरे गांव निवासी एक व्यक्ति के पास ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। जब पप्पू ने उक्त व्यक्ति के पास जाकर युवक के बारे में जानकारी मांगी तो उक्त व्यक्ति ने अपने नौकर के गाजियाबाद के एक गांव में एक मकान पर होने की जानकारी दी।

-----

किशोरी की तलाश में पहुंचा मुरादनगर

बिहार के गोपालगंज से मुरादनगर की दूरी करीब 900 किलोमीटर है, लेकिन अपने को बेगुनाह साबित करने के लिए पप्पू यादव ने यह सफर तय किया और मंगलवार सुबह वह मुरादनगर के एक गांव में जा पहुंचा। जहां बताए गए ठिकाने पर पप्पू यादव ने अपहत किशोरी को उसके प्रेमी के साथ धरदबोचा और फोन कर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मुरादनगर पुलिस प्रेमी युगल को थाने ले आई। किशोरी व उसका प्रेमी अपने आपको पति पत्नी बताकर गांव में किराए के मकान पर रह रहे थे।

-

सुबह बिहार के गोपालगंज निवासी पप्पू यादव की सूचना पर पुलिस प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर थाने में आई। बिहार पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई। बुधवार शाम तक बिहार पुलिस मुरादनगर पहुंच जाएगी।

- लक्षेंद्र कुमार, एसओ, मुरादनगर थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.