Move to Jagran APP

रखरखाव न होने से क्रासिग रिपब्लिक सोसायटी के फ्लैट ओनर नाराज

क्रॉसिग रिपब्लिक टाउनशिप के रखरखाव न होने से सोसायटी के फ्लैट ऑनर नाराज हैं। टाउनशिप में होने वाले विभिन्न कार्यों को लेकर मंगलवार को जीडीए अधिकारियों की उपस्थिति में क्रॉसिग रिपब्लिक फ्लैट ऑनर एसोसिएशन और क्रॉसिग इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के पदाधिकारियों के बीच बैठक में सीआईपीएल ने समस्याओं के जल्द समाधान का भरोसा दिलाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 08:56 PM (IST)
रखरखाव न होने से क्रासिग रिपब्लिक सोसायटी के फ्लैट ओनर नाराज
रखरखाव न होने से क्रासिग रिपब्लिक सोसायटी के फ्लैट ओनर नाराज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : क्रॉसिग रिपब्लिक टाउनशिप के रखरखाव न होने से सोसायटी के फ्लैट ऑनर नाराज हैं। टाउनशिप में होने वाले विभिन्न कार्यों को लेकर मंगलवार को जीडीए अधिकारियों की उपस्थिति में क्रॉसिग रिपब्लिक फ्लैट ऑनर एसोसिएशन और क्रॉसिग इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के पदाधिकारियों के बीच बैठक में सीआईपीएल ने समस्याओं के जल्द समाधान का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

क्रॉसिग रिपब्लिक टाउनशिप में कुल 29 सोसायटी हैं। इनमें गलेरियस मार्केट खस्ताहाल है। प्लास्टर उखड़ने के साथ ही फ्लोर्स की टाइल्स उखड़ी हैं। टी में विभिन्न समस्याएं बनी हुई हैं। टाउनशिप में रहने वाले प्रत्येक परिवार से 30 पैसे प्रति वर्ग फुट के हिसाब से शुल्क वसूला जा रहा है। इसके बावजूद टाउनशिप की सड़के जर्जर हैं। इसके लिए सीआईपीएल की ओर से 15 अप्रैल तक का समय मांगा गया है। बैठक में गोल चक्कर का सौदर्यकरण, सोसायटी के बेसमेंट में पानी भरने, सीसीटीवी कैमरे, फायर स्टेशन समेत 11 समस्याओं को शामिल किया। जीडीए के अधिकारियों की उपस्थिति में सीआईपीएल के पदाधिकारियों ने समस्याओं के जल्द समाधान का भरोसा दिलाया है। बैठक में मांग की गई कि डीपीआर से संबंधित एक बैठक क्रोमा के सदस्यों, सीएटीपी एवं जीडीए प्रवर्तन जोन के अधिकारियों के साथ रखी जाए। जिसमें फायर स्टेशन, स्कूल, कम्यूनिटी सेंटर, ग्रीन जोन, अस्पताल आदि की वस्तुस्थिति को स्पष्ट किया जाए।

टाउनशिप के रखरखाव के लिए बिल्डर्स की ओर से सीआईपीएल बनाई गई, जिसका मुख्य कार्य टाउनशिप के रखरखाव करना है। समय से रखरखाव शुल्क अदा करने के बावजूद एक साल से ज्यादा समय से यहां कार्य अधूरे पड़े हैं।

- उज्ज्वल मिश्रा, महासचिव क्रोमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.