Move to Jagran APP

ऑटो सवार युवती पर फेंका तेजाब, छह लोग झुलसे

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : मोहन नगर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर मोटरसाइकि

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 08:33 PM (IST)
ऑटो सवार युवती पर फेंका
तेजाब, छह लोग झुलसे
ऑटो सवार युवती पर फेंका तेजाब, छह लोग झुलसे

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : मोहन नगर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने ऑटो में बैठी युवती पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से ऑटो में बैठे पांच अन्य लोग भी मामूली रूप से झुलस गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी को नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया। युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पीड़िता का दायां कंधा और हाथ झुलस गए हैं जबकि अन्य पांचों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दिल्ली निवासी अंजू और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर की रहने वाली भावना (23) गाजियाबाद के शास्त्री नगर स्थित बैंक में कार्यरत हैं। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे भावना ऑटो से दफ्तर जा रहीं थी। मोहन नगर मंदिर के पास पीछे से पल्सर मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने भावना के ऊपर तेजाब फेंक दिया। भावना के साथ ऑटो में बैठी लोनी निवासी अंशू, बागपत निवासी जयचंद और उनकी पत्नी कमला, फर्रुखनगर निवासी अनिल त्यागी और बागपत निवासी राहुल भी झुलस गए।

----

सहेली पर तेजाब ¨फकवाने का आरोप:

भावना के पिता गोपाल ने दिल्ली की कोंडली निवासी अंजू पर तेजाब ¨फकवाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। पुलिस अंजू समेत अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक नोएडा में भावना और अंजू एक साथ काम करती थीं। दोनों के बीच बेहद गहरी दोस्ती थी। कुछ समय से भावना ने अंजू से दूरी बना ली और बात भी करना बंद कर दिया, जिससे अंजू और भावना के बीच विवाद चल रहा था। दिल्ली और नोएडा के थाने में भावना ने अंजू के खिलाफ धमकी देने की एनसीआर भी दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस मामले को एकतरफा प्यार में हुए हमले से जोड़कर भी देख रही है। पुलिस जल्द ही अंजू से मामले में पूछताछ करने की बात कह रही है। जल्द ही आरोपित युवकों की गिरफ्तारी का दावा भी किया जा रहा है।

-------

छूट गई बीटीसी की परीक्षा:

तेजाब हमले में झुलसी लोनी निवासी अंशू गाजियाबाद स्थित एक कॉलेज में बीटीसी की परीक्षा देने जा रही थीं। उनकी परीक्षा छूट गई। तेजाब हमले में झुलसने से वह कॉलेज नहीं जा सकीं। शाम को डॉक्टरों ने अंशू को उपचार के बाद छुट्टी दे दी। तब तक परीक्षा हो चुकी थी। पुलिस घटना के प्रत्यक्षदर्शी रोहित और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की मोटरसाइकिल ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

---------

पुलिस चौकी के पास घटना कर भागे युवक :

तेजाब हमला करने वाले आरोपितों में पुलिस का खौफ नहीं दिखा। मोहन नगर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर बदमाश छह लोगों पर तेजाब फेंककर फरार हो गए। वहीं, मोहन नगर मंदिर में सैकड़ों श्रद्धालु आते हैं। इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। ऑटो में बैठे लोग सुरक्षित नहीं हैं तो मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा कैसे पुख्ता होगी। रविवार रात को भी बेखौफ लुटेरों ने थाना साहिबाबाद से चंद कदमों की दूरी पर ज्वेलरी कंपनीकर्मियों को अगवा कर दस किलो सोना लूट लिया था।

परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- आकाश तोमर, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.