Move to Jagran APP

तेजाब हमले में झुलसी पीड़िता की हालत गंभीर

कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर सेक्टर 23 में स्कूटी सवार डायटिशियन पर फेंके गए तेजाब के मामले में पीड़ित पक्ष ने तहरीर बदलते हुए एक युवक को नामजद कर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित ने 20 दिन पूर्व 30 जुलाई को पीड़ित के घर पहुंचकर भुगत लेने की धमकी दी थी। वहीं घायल तेजाब पीड़िता को सोमवार देर रात दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वह 60 फीसद तक झुलसी है। इसके चलते अस्पताल में पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 08:21 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 08:21 PM (IST)
तेजाब हमले में झुलसी पीड़िता की हालत गंभीर
तेजाब हमले में झुलसी पीड़िता की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर सेक्टर 23 में स्कूटी सवार डाइटीशियन पर फेंके गए तेजाब के मामले में पीड़ित पक्ष ने तहरीर बदलते हुए एक युवक को नामजद कर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपित ने 20 दिन पूर्व 30 जुलाई को पीड़ित के घर पहुंचकर भुगत लेने की धमकी दी थी। वहीं घायल तेजाब पीड़िता को सोमवार देर रात दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वह 60 फीसद तक झुलसी है। इसके चलते अस्पताल में पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। उनका अभी सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने कई लोकेशनों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है। इसमें भी आरोपितों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि सेक्टर 23 के एक ब्लॉक निवासी को¨चग सेंटर चलाने वाले व्यक्ति की पत्नी पूर्व में एक अस्पताल में डाइटीशियन थी। सोमवार शाम वह अपने बच्चे को सेक्टर 23 स्थित को¨चग क्लास में छोड़ने गई थी। इसके बाद वह स्कूटी से वापस लौट रही थीं। जब वह पी ब्लॉक चौराहे के पास पीएनबी बैंक के सामने पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उनपर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गई। उन्हें पहले गार्गी फिर मोहननगर नरेंद्र मोहन और फिर मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। इस संबंध में पीड़िता के पति ने राजनगर सेक्टर नौ निवासी राहुल को नामजद करते हुए दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहले उन्होंने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच में सामने आया है कि राहुल 30 जुलाई को उनके घर एक युवती के साथ गया था और यहां उसने पीड़ितों को भुगत लेने की धमकी दी थी। मामले के पीछे अवैध संबंधों से जुड़ी बात आ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.