Move to Jagran APP

हरनंदी में किशोर और तीन बच्चे डूबे, दो सगे भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र के ¨हडन विहार के पास हरनंदी (¨हडन नदी) में मंगलव

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 09:34 PM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 09:34 PM (IST)
हरनंदी में किशोर और तीन बच्चे डूबे, दो सगे भाइयों की मौत
हरनंदी में किशोर और तीन बच्चे डूबे, दो सगे भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र के ¨हडन विहार के पास हरनंदी (¨हडन नदी) में मंगलवार शाम को नहाने पहुंचे किशोर और तीन बच्चे डूब गए। इनमें से किशोर समेत दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे को लोगों ने समय रहते बचा लिया। वहीं एक बच्चे का देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका। बच्चे की तलाश में गोताखोरों के साथ साथ एनडीआरएफ की टीम को भी लगाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

नंदग्राम की नई बस्ती में इलियास परिवार के साथ रहते हैं। वह मजदूरी करते हैं। सोमवार को इलियास की दो साल की भांजी की गंभीर बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इलियास परिवार और जानकारों के साथ मंगलवार दोपहर बाद शव को दफनाने हरनंदी किनारे आए थे। शव को दफनाने के बाद सभी लोग वापस घर लौट आए। इलियास के दो बेटे सलीम (15) और अलीम (11) अपने दो साथियों ऋतिक (11) पुत्र कमल व दिलशाद (09) के साथ हरनंदी में नहाने पहुंच गए। जहां गहरे पानी में चले जाने से चारों डूबने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें डूबते देखा तो नदी में कूदकर दिलशाद को बचा लिया। जबकि सलीम और अलीम व ऋतिक को वह नहीं बचा पाए। इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एनडीआरएफ के 10 गोताखारों की मदद से उनकी तलाश की। तलाश के दौरान टीम को सलीम और अलीम का शव मिला लेकिन ऋतिक का कोई पता नहीं चला। एसओ सिहानी गेट का कहना है कि ऋतिक की तलाश जारी है। अंधेरा होने के चलते टीमों ने नदी में बच्चे की तलाश बंद कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, बुधवार को दिन निकलने के बाद तलाश दोबारा शुरू की जाएगी। मातम के बाद पसरा सन्नाटा

मजदूरी करने वाले इलियास के परिवार में मासूम भांजी की मौत के बाद पहले से ही मातम पसरा हुआ था। उसके अंतिम संस्कार के बाद परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद परिवार में सन्नाटा पसर गया। परिजनों का हादसे के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में इलियास के दो ही बेटे थे। दोनों की ही नदी में डूबने से मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.