जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के अभय खंड चार की मीडिया टाइम्स अपार्टमेंट में रहने वाले रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के संयुक्त सचिव की छह साल की बेटी को कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया। इस घटना के बाद से सोसायटी के बच्चे व लोग दहशत में हैं। बुधवार रात अक्रोशित लोग इंदिरापुरम थाने पहुंचे और कुत्ते के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमोद कुमार राय मीडिया टाइम्स अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार शाम करीब पांच बजे उनकी छह साल की बेटी अविशा राय अपार्टमेंट में ही घर के सामने बने पार्क में कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान एक पालतू कुत्ते ने अविशा पर हमला कर दिया। कुत्ते ने अविशा के दाएं कंधे और पैर में काट लिया। आसपास के लोगों व कुत्ते के मालिक ने दौड़कर बच्ची को बचाया,उसका दिल्ली के अस्पताल से इलाज चल रहा है।

बच्चों ने पार्क में जाना बंद किया :सोसायटी के लोगों का कहना है कि कुत्ते ने जब अविशा को काटा, तो अन्य बच्चे डर गए। बच्चे डर के कारण पार्क में खेलने नहीं जा रहे हैं। इतना ही नहीं सोसायटी में पहले भी कुत्ते लोगों को काट चुके हैं। प्रमोद कुमार राय का कहना है कि पालतू कुत्ते को उसके मालिक ने छोड़ रखा था, जिसकी वजह से बच्ची पर कुत्ते ने हमला किया।

आक्रोशित हुए लोग तो दर्ज हुई रिपोर्ट :

कुत्ते के काटने से परेशान लोग बुधवार रात उग्र होकर सोसायटी में एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस से लोगों ने कुत्ते को सोसायटी से हटाने की मांग की। लोग बुधवार रात करीब 11 बजे इंदिरापुरम थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दी।

बयान :

पीड़ित की शिकायत पर कुत्ता पालने वाले कृष्ण मोहन शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। - जितेंद्र कुमार सिंह, साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस