Move to Jagran APP

4.83 लाख ले भागे स्कूटी सवार

विजय नगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर अंडरपास के निकट स्कूटी सवारों ने दिया वारदात को अंजाम।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:31 PM (IST)
4.83 लाख ले भागे स्कूटी सवार
4.83 लाख ले भागे स्कूटी सवार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजय नगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर अंडरपास के निकट बाइक व कार शोरूम के मालिक की कार से दो स्कूटी सवार बदमाश चार लाख 83 हजार रुपये से भरा बैग ले भागे। पीड़ित अपने कार चालक के साथ रेहड़ी से फल खरीदने उतरा था। पीड़ित ने 100 नंबर पर पांच बार कॉल की, लेकिन फोन नहीं उठा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

विजय नगर के बुद्ध विहार निवासी रनवीर का नोएडा के सेक्टर-62 में बाइक शोरूम और इंदिरापुरम में कार शोरूम है। रनवीर ने बताया कि वह बुधवार शाम सात बजे अपने चालक जितेश के साथ सेक्टर-62 से घर लौट रहे थे। कार में नकदी से भरा बैग रखा था। बहरामपुर अंडरपास के निकट उन्होंने खरबूजा खरीदने के लिए कार रोक ली। वह अपने चालक के साथ कार से बाहर आ गए। इस दौरान दो स्कूटी सवार बदमाश कार में रखा बैग निकालकर भाग गए। पास से गुजर रही एक महिला ने उन्हें तुरंत घटना के संबंध में बताया। इसके बाद उन्होंने अपने चालक के साथ पैदल ही स्कूटी सवारों का पीछा किया। आरोपित एनएच नौ से डीपीएस की तरफ भाग गए। करीब 500 मीटर पीछा करने के बाद जब वह हाथ नहीं आए तो पीड़ित ने 100 नंबर पर कॉल किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इस दौरान उन्होंने डीपीएस स्कूल के कानून व्यवस्था का जायजा ले रहे एसएसपी कलानिधि नैथानी से घटना की शिकायत की। एसएसपी ने फौरन विजय नगर पुलिस को बदमाशों की तलाश करने को कहा। पुलिस ने संभावित मार्गों की नाकाबंदी कर दी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन बदमाशों का कहीं सुराग नहीं लग सका। विजय नगर एसएचओ ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मैं कंट्रोल रूम में फोन नहीं उठने के बारे में कुछ नहीं बता सकता हूं। इसकी जानकारी लखनऊ से मिल सकती है, लेकिन इस संबंध में जानकारी करूंगा।

-नीरज कुमार जादौन, एसपी ग्रामीण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.