Move to Jagran APP

आधी रात में पीड़ित छात्रा को धमकाने पहुंच रहे दबंग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : अर्थला में 10वीं की छात्रा से सरे राह छेड़खानी करने वाले शोहदे अब भी

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Mar 2017 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 08:12 PM (IST)
आधी रात में पीड़ित छात्रा को धमकाने पहुंच रहे दबंग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : अर्थला में 10वीं की छात्रा से सरे राह छेड़खानी करने वाले शोहदे अब भी खुलेआम घूम रहे हैं और उनके पैरोकार रात में 11 बजे पीड़ित परिवार के घर जाकर धमकी दे रहे हैं। इससे पूरा परिवार खौफजदा है। आरोपियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही पुलिस की कार्रवाई पीड़ित परिवार से पूछताछ तक ही सीमित है। वहीं, स्कूल से आरोपी का नाम काट दिया गया है।

-----

रात 11 बजे पहुंचा दबंग : पीड़ित छात्रा की मां बने बताया कि बेटी के साथ हुए हादसे से पूरा परिवार डरा हुआ है। परिवार के लोग घर से नहीं निकल रहे हैं। आरोपियों की पैरवी करने वाले लोग घर पर आकर समझौता करने के लिए धमका रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात करीब 11 बजे इलाके का एक दबंग व्यक्ति घर पर आया और समझौता करने की बात करने लगा। इससे उनका पूरा परिवार और डर गया है। डरवश बच्चे भर पेट खाना तक नहीं खा रहे हैं। हर समय किसी अनहोनी घटना घटित होने से आशंकित हैं। घर के बाहर जा सी आवाज होने पर बच्चे डर जा रहे हैं।

--------

दोपहर में पहुंची पुलिस : पीड़ित छात्रा ने बताया कि बुधवार दोपहर पुलिस उनके घर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के बारे में पूछताछ किया और कहा कि वह लोग घर में ताला बंद कर फरार हैं। पुलिस कर्मियों ने आरोपियों के बारे में जानकारी मांगी। आरोपियों ने जिस मोबाइल नंबर से कॉल कर धमकी दी थी, पुलिस उसे लेकर गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में मोबाइल नंबर की मदद लेगी। बता दें कि 18 फरवरी को स्कूल से लौटते समय अर्थला में रहने वाली 10वीं की छात्रा को आसिफ व फिरोज ने छेड़ा था। उसका हाथ पकड़कर खींचा था। परिजनों ने 21 फरवरी को आरोपियों के खिलाफ साहिबाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद से छह सदस्यीय परिवार डरवश घर में कैद हैं।

-------

आरोपी का नाम स्कूल से कटा : आरोपी आसिफ छात्रा का सहपाठी है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी होने और स्कूल में अनुपस्थित रहने पर उसका नाम काट दिया गया है। स्कूल के प्रधानाचार्य के आदेश पर आरोपी छात्र का नाम काटा गया है।

---------

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एसएसआई और चौकी प्रभारी मोहन नगर के नेतृत्व में दो टीमें गठित की हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

- अनूप ¨सह, एएसपी, गाजियाबाद।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.