Move to Jagran APP

ओवर ब्रिज निर्माण के लिए दुकानदारों ने खुद शुरू की तोड़फोड़

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। लाइनपार क्षेत्र की आबादी को रेलवे क्रॉ¨सग पर लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू हो गाय है। गर्डर रखे जाने के दौरान इसकी जद में आने वाले दुकानदारों को नोटिस दिए थे। नुकसान से बचने के लिए दुकानदारों ने खुद तोड़फोड़ शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 10:38 PM (IST)
ओवर ब्रिज निर्माण के लिए दुकानदारों ने खुद शुरू की तोड़फोड़
ओवर ब्रिज निर्माण के लिए दुकानदारों ने खुद शुरू की तोड़फोड़

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। लाइनपार क्षेत्र की आबादी को रेलवे क्रॉ¨सग से निजात दिलाने के लिए ओवर ब्रिज निर्माण कार्य तेज हो गया है। बाधक बनी दुकानों के ध्वस्तीकरण का काम शुरू हो गया है। दुकानदार नुकसान से बचने के लिए खुद ही अपनी दुकान पर हथौड़ा चलवा रहे हैं। वहीं थाना लाइनपार जाने वाला मार्ग भी बंद कर दिया गया है।

loksabha election banner

लेबर कॉलोनी फाटक लाइनपार क्षेत्र की जनता को शहर से जोड़ने वाला प्रमुख रास्ता है। यहां पूरे दिन जाम लगता रहता है। जल्दी निकलने के चक्कर में यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं। वहीं एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को देर तक रुकना पड़ता है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए फाटक पर ओवर ब्रिज मंजूर हुआ है। रेलवे लाइन के ऊपर लोहे के गर्डर रखने का काम पूरा हो चुका है। अब सेतु निर्माण निगम ने कॉलोनी क्षेत्र में निर्माण की प्रक्रिया तेज कर दी है। इसके लिए सड़क किनारे लगे बिजली के खंभों और तारों को व्यवस्थित किया जा रहा है।

ओवरब्रिज की हद में आ रहीं एक दर्जन से अधिक दुकानदारों को पूर्व में ही नोटिस जारी किए गए थे। बीते दिनों हिदायत भी दी गई। इसके बाद दुकानदारों ने खुद तोड़फोड़ शुरू कर दी है। इसके बाद लेबर कॉलोनी का बाजार उजड़ा उजड़ा सा लगने लगा है। रास्ता बंद होने के कारण थाने के लिए घूम-घूमकर जाना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.