फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। गुरुवार सुबह बम्बा बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक की जान ले ली। बाइक पर दूध की टंकी लेकर जा रहे नारखी के राहुल यादव को पीछे से आते ट्रक ने रौंद डाला। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे और जाम लग गया। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन चालक फरार है।

घटना सुबह सात बजे की है। नारखी के त्रिलोकपुर निवासी जयवीर सिंह किसान है। जयवीर के चार बेटों में सबसे छोटा राहुल (24) गांव से दूध खरीदकर घरों में सप्लाई का काम करता था। रोज की तरह वह सुबह छह बजे गांव से निकला। बम्बा बाइपास चौराहे के समीप जेजे कांवेंट स्कूल के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी। टक्कर से राहुल उछलकर गिरा और ट्रक में बाइक फंसने के कारण उसी से कई मीटर तक घिसटता गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख लोग ट्रक के पीछे दौड़े लेकिन वह हाथ नहीं आया। हादसे की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंच गई। घटना की सूचना पहुंचते ही गांव से परिवार वाले बिलखते हुए पहुंचे और सड़क पर बैठ गए। भीड़ ज्यादा होने के कारण जाम लगा गया। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर रामगढ़ सुनील कुमार ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को उठवाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया था। ट्रक नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

- छह दिसंबर को थी शादी, कुचल गई परिवार की खुशियां..

बाइपास पर हुए हादसे में राहुल यादव के साथ परिवार की खुशियां भी कुचल गईं। तीन महीने पहले राहुल की शादी बाइपास से सटे संतोष नगर की युवती के साथ तय हुई थी। सगाई हो चुकी थी और दस दिसंबर को बरात लेकर जाना था। परिवार वाले शादी की तैयारियों में लग गए थे। राहुल की मौत की खबर लगने पर परिवार वालों के साथ उसकी मंगेतर भी पहुंच गई। फूट-फूटकर बिलखती राहुल की मंगेतर को देखकर लोगों की आंखें नम हो गईं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप