फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। ग्राम न्यायालय जा रहे बाइक सवार अधिवक्ता एवं भाजपा नेता को ट्रक ने हाईवे पर रौंद दिया। पुलिस और राहगीरों ने पीछा कर चालक और क्लीनर को पकड़ लिया। जानकारी मिलने पर मेयर, महानगर अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोर्चरी पर पहुंच गए।

शिकोहाबाद के नगर पालिका कार्यालय के निकट रहने वाले एडवोकेट सुरेंद्र सिंह भदौरिया (55) पुत्र विक्रम सिंह भाजपा के शिकोहाबाद नगर उपाध्यक्ष थे। वह गुरुवार की सुबह बाइक से दीवानी पहुंचे। यहां आकस्मिक अवकाश होने के बाद वह टूंडला ग्राम न्यायालय के लिए जा रहे थे। उसी दौरान हाईवे पर आईवे स्कूल के समीप पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हाईवे पर शव पड़ा देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने पीछा करते हुए चालक और क्लीनर को पकड़ लिया। स्वजन रोते बिलखते हुए मोर्चरी पहुंच गए। मेयर नूतन राठौर, महानगर अध्यक्ष कन्हैयालाल गुप्ता, बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव पंचम सिंह गुर्जर, भाजपा के पदाधिकारी एवं अन्य अधिवक्ता भी वहां पहुंचे और स्वजनों को ढांढस बंधाया।

सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने दम तोड़ा:

रसूलपुर थाना क्षेत्र के आसफाबाद निवासी लीलाधर (40) विगत 22 अक्टूबर को नैनी ग्लास कारखाने के समीप सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उन्हें बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। उनका उपचार प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर में चल रहा था। जहां बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई। बाइक नंबर के आधार पर स्वजन और पुलिस बाइक मालिक की जानकारी जुटा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस