फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। सोमवार को डीएवी इंटर कॉलेज में जनपदीय स्तरीय भारोत्तोलक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें फीरोजाबाद, जसराना और शिकोहाबाद क्षेत्र के छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विजयी छात्रों को मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।

लेखाधिकारी वित्त एवं माध्यमिक मदनमोहन मालवीय और कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. उपेंद्र नाथ शर्मा ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान लेखाधिकारी ने कहा कि हार जीत की चिता किए बगैर सभी छात्रों को प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करना चाहिए। प्रतिभाग करने से अपनी क्षमता का आंकलन होता है और आगे बढ़ने की प्रेरणा भी मिलती है।

उसके बाद 48 किग्रा में फीरोजाबाद के पुनीत, 70 किग्रा में शिकोहाबाद के ऋषभ, और 53 किग्रा में जसराना के हर्षित कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सब जूनियर में अर्पित यादव ने प्रथम रहे। निर्णायक मंडल में देवेंद्र कुमार शर्मा, पंकज कुमार, हिमांशु शर्मा, सीताराम शामिल थे। इस दौरान डॉ. राजेश कुमार शर्मा, अश्वनी कुमार, पंकज दीक्षित, दीपचंद्र अग्रवाल, संतोष कुमार, सतीश कुमार, मनोज शर्मा आदि शिक्षक मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस