Move to Jagran APP

वसूली टीम काट गई एसबीआइ का विद्युत कनेक्शन

शाखा प्रबंधक बोले ऊर्जा मंत्री से करेंगे शिकायत जेई ने आनन-फानन में शुरू कराई विद्युत आपूर्ति।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 06:47 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 06:47 AM (IST)
वसूली टीम काट गई एसबीआइ का विद्युत कनेक्शन

संवाद सहयोगी, जसराना: मंगलवार को विद्युत विभाग की टीम ने चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने स्टेट बैंक शाखा का विद्युत कनेक्शन काट दिया। जब मैनेजर ने अधिकारियों से ऊर्जा मंत्री से शिकायत करने की बात कही तो आनन-फानन में जेई ने कनेक्शन जुड़वा दिया। इस दौरान बैंक में एक घंटे कार्य प्रभावित रहा।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह दस बजे स्टेट बैंक शाखा खुली। दोपहर एक बजे चेकिग के दौरान विद्युत विभाग की टीम ने बैंक का कनेक्शन काट दिया। जब शाखा प्रबंधक मनोज गौतम ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया तो, उन्होंने विद्युत बकाया बताया। इस पर उन्होंने पूरी जानकारी मांगी, लेकिन कोई भी अधिकारी जवाब नहीं दे सका। इस पर उन्होंने ऊर्जा मंत्री से शिकायत करने की चेतावनी दी। आनन-फानन में जेई नवेंद्र कुमार बैंक पहुंचे और कनेक्शन जुड़वाकर विद्युत आपूर्ति शुरू कराई। जेई ने बताया कि गलती से कनेक्शन कट गया था, जिसे जुड़वा दिया है।

-------

बिल बकाया होने पर 251 ग्रामीणों के बिजली कनेक्शन काटे

संवाद सहयोगी सिरसागंज: मंगलवार को क्षेत्र में चलाए गए चेकिग अभियान में 251 बिजली कनेक्शन काट दिए। उन पर 59.27 लाख रुपये बकाया था। 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा और नौ उपभोक्ताओं के मीटर जब्त करने की कार्रवाई भी की गई।

अवर अभियंता देवेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम सोथरा, किसराव और नगला गांव में 65 घरेलू उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे। इन पर 13 लाख रुपये बिजली बिल बकाया थे। काटे गए कनेक्शन गलत तरीके से जोड़ने में सिरसागंज थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं अवर अभियंता दीपक सक्सेना की टीम ने धर्मई, बडेसरा और बहादुरपुर गांव में 73 घरेलू उपभोक्ताओं पर 14.56 लाख रुपये बिल बकाया होने पर उनके कनेक्शन को अस्थाई रूप से कटवा दिए। नौ मीटर जब्त किए गए। इमलिया, आजमाबाद, अरांव और नगला गांव में 56 तथा सेमरा, उखरेंड, कारी खेड़ा में 57 उपभोक्ताओं के कनेक्शन कटवाए। इसके अलावा चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.