Move to Jagran APP

आधा किग्रा हेरोइन सहित चार पकड़े

ढाबे पर होनी थी सप्लाईपांच किलो गांजा भी बरामद दो साल से सरगना मुंबई जेल में तब से साथी के पास थी हेरोइन पैकेट पर लिखा मेड इन अफगानिस्तान।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 06:45 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 06:45 AM (IST)
आधा किग्रा हेरोइन सहित चार पकड़े
आधा किग्रा हेरोइन सहित चार पकड़े

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: शिकोहाबाद पुलिस और स्पेशल टास्क स्क्वाड (एसटीएस) की संयुक्त टीम ने रविवार रात आधा किलोग्राम हेरोइन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये हेरोइन एक ढाबे पर सप्लाई होनी थी।

loksabha election banner

एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि शिकोहाबाद में ओम डिग्री कालेज के सामने खड़ी वैगनआर कार की तलाशी के दौरान हेरोइन बरामद हुई। इसका वजन 464 ग्राम पाया गया। इनके पास से पांच किलो गांजा भी बरामद हुआ। कार में चार युवक भी पकड़े गए। पकड़े गए युवकों ने अपने-अपने नाम संदीप और लव कुमार निवासीगण नगला गुलाल( सिरसागंज) सुमित निवासी कनिकपुर (मैनपुरी),गोविद निवासी नगला खंदारी (सिरसागंज) बताए।

एसएसपी ने बताया है कि नगला खंगर निवासी अशोक यादव इस गैंग का सरगना है। उसने दो साल पहले जिले व आसपास के इलाकों में सप्लाई करने के लिए ये हेरोइन मंगाई थी। हेरोइन उसके साथी संदीप के पास थी। इसी दौरान अशोक मुंबई गया और वहां नशीले पदार्थ की खेप के साथ पकड़ा गया। अशोक के जेल से छूटने की उम्मीद न देख संदीप अपने साथी सुमित की वैगनआर कार से सिरसागंज में धातरी गांव के पास स्थित गोविद के ढाबे पर सप्लाई करने जा रहा था। इस बीच वो पकड़ लिए गए।

आरोपितों के खिलाफ शिकोहाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। गैंग की जड़ें पंजाब और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में होने की आशंका है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम दिया है।

पत्रकार वार्ता के समय सीओ राजवीर सिंह, इंस्पेक्टर शिकोहाबाद प्रमोद मलिक और एसटीएस के प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा भी थे। पंजाब से हेरोइन लाने की आशंका

एसएसपी ने बताया कि पैकेट पर मेड इन अफगानिस्तान लिखा है। पंजाब के आसपास सीमावर्ती जिलों में हेरोइन और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी की जाती है। आशंका है कि सरगना ने पंजाब से ही हेरोइन मंगाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.