Move to Jagran APP

शाहपुर में दो पक्षों में जमकर मारपीट-फायरिग, दस घायल

- बुधवार को दुकान पर युवक से की थी मारपीट विरोध पर ग्रामीणों से हुई थी बहस - युवक को गोली लगने की उड़ी अफवाह चार आगरा रेफर कई थानों की फोर्स पहुंची

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:30 AM (IST)
शाहपुर में दो पक्षों में जमकर मारपीट-फायरिग, दस घायल

संवाद सहयोगी, नारखी (फीरोजाबाद): गांव की युवती भगा ले जाने को लेकर दो दिनों से गांव में चल रही तनातनी को लेकर दो परिवार आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से पहले लाठी डंडे चले और फिर फायरिग होने लगी। खूनी संघर्ष की सूचना पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ दौड़ पड़े। दोनों पक्षों से दस लोग घायल हुए हैं, जिनमें से चार को आगरा रेफर किया गया है।

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार 12 सितंबर को नगला सोंठ निवासी युवक जाखई की युवती को भगा ले गया था। युवती पक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया। यह मामला गांव में चर्चा का विषय बन गया। आरोप है कि जाखई निवासी परचून विक्रेता विमलेश राठौर ने मंगलवार को आरोपित युवक को पकड़कर असन चौराहे पर पीट दिया था। शाहपुर गांव के युवक के स्वजातीय लोगों ने विरोध किया। उस समय मामला शांत हो गया। दो दिन बाद गुरुवार दोपहर एक बजे विमलेश दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में शाहपुर में यादव परिवार के लोगों ने रोक कर मारपीट कर दी। इसकी सूचना मिलने पर विमलेश के परिवार के लोग पहुंच गए और दोनों में जमकर मारपीट और फायरिग हुई। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। दो पक्षों में खूनी संघर्ष की सूचना पर एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र, सीओ टूंडला देवेंद्र सिंह कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। एसपी सिटी ने बताया कि जाखई के श्याम पाल ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ये हुए घायल

मारपीट में शाहपुर के अजय पुत्र राम नरेश, नाहर, ब्रजेश तथा जाखई के कल्लू, विमलेश, वीरू, अजय, ललित कुमार, रिकू पुत्रगण श्यामपाल, बाबू और अवनीश कुमार। सभी को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जिसमें से विमलेश कुमार, वीरू, अवनीश और अजय को आगरा रेफर कर दिया गया।

- बिलखती रहीं महिलाएं और बच्चे

मारपीट में जाखई निवासी चार लोगों को गंभीर चोट आने की जानकारी पाकर उनके परिवार की महिलाएं और बच्चे बिलखते रहे। आसपास के लोगों ने ढांढस बंधाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.