Move to Jagran APP

शार्ट सर्किट से मकान में आग लगी, लाखों का नुकसान

बेटी की शादी के लिए रखी नकदी व अन्य सामान स्वाहा - आग लगने से सनसनी दमकल गाड़ी की मदद से पाया काबू

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 06:00 AM (IST)
शार्ट सर्किट से मकान में आग लगी, लाखों का नुकसान
शार्ट सर्किट से मकान में आग लगी, लाखों का नुकसान

फीरोजाबाद, जासं: थाना उत्तर क्षेत्र के सविता नगर में शुक्रवार शाम लगभग चार बजे शार्ट सर्किट से मकान में आग लग गई। इसमें युवती की शादी के लिए रखे दो लाख रुपये और कई लाख रुपये कीमत का सामान स्वाहा हो गया। दमकल गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया गया।

loksabha election banner

आग लगने की घटना राम प्रकाश सविता के मकान में हुई। उन्होंने बताया कि मकान की ऊपरी मंजिल पर बेटे-बहू रहते हैं, जबकि नीचे के भाग में परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। बेटे-बहू भी नीचे वाले कमरे में परिवार के साथ थे। इस बीच ऊपरी मंजिल के कमरे में शार्ट सर्किट से आग लग गई। धुंआ निकलते देख सनसनी फैल गई। पड़ोसियों की मदद से परिवारीजन आग बुझाने का प्रयास करने लगे। अग्निशमन अधिकारी लाखन सिंह दमकल की दो गाड़ियों के साथ पहुंचे। थाना उत्तर पुलिस भी पहुंची। पीड़ित राम प्रकाश सविता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी दिसंबर में थी। इसके लिए घर में रखी नकदी व अन्य सामान खाक हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.