Move to Jagran APP

यूपी के इस जिले में दुकानों पर चलेगा बुलडोजर, जाम व अतिक्रमण को लेकर एक्शन में आईं IAS ऋतु माहेश्वरी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले को जाम व अतिक्रमण की समस्या से निजात दिलाने के लिए मंडलायुक्त ऋतु माहेश्वरी एक्शन में हैं। मंडलायुक्त के निर्देश पर मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने के साथ ही सुंदरीकरण कराया जाएगा। बता दें पहले ही स्टेशन रोड के दुकानदारों को दुकानें तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया जा चुका है लेकिन चुनाव की वजह से मामला बीच में फंस गया।

By Vimal Kumar Kulshrestha Edited By: Abhishek Pandey Thu, 11 Jul 2024 01:17 PM (IST)
आगरा की मंडलायुक्त IAS ऋतु माहेश्वरी (फोटो- सोशल मीडिया)

संवाद सूत्र, टूंडला (फिरोजाबाद)। स्टेशन रोड पर आए दिन लगने वाले जाम की समस्या का प्रशासन ने स्थाई निदान कराने की दिशा में पहल शुरू कर दी है। मंडलायुक्त के निर्देश पर मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने के साथ सुंदरीकरण कराया जाएगा।

नगर में स्टेशन रोड सबसे अधिक व्यस्त मार्ग है। फिर जाम व अतिक्रमण के साथ लोगों को हर रोज जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

मंडलायुक्त ने अतिक्रमण पर जताई कड़ी नाराजगी

मंडलायुक्त ऋतु माहेश्वरी ने नगर में बढ़ते जाम व अतिक्रमण की समस्या पर कड़ी नाराजगी जताई है। इसके लोक निर्माण विभाग ने स्टेशन रोड के दुकानदारों को दुकानें तोड़ने के लिए नोटिस जारी किए थे। लोकसभा चुनाव के चलते मामला अधर में लटक गया था।

तीन दिन पूर्व मंडलायुक्त सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ करने आई थीं, तब लोगों से स्टेशन रोड के सुंदरीकरण का आश्वासन दिया।

एसडीएम डा. गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दुकानदारों के साथ बैठक कर स्टेशन रोड के सौंदर्यीकरण की योजना बनाई जाएगी। दुकानों के आगे से अतिक्रमण हटवा कर मुख्य मार्ग को चौड़ा कराया जाएगा, जिससे जाम की समस्या से लोगों को राहत मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: अवैध ढंग से हुआ बस का पंजीकरण, फिटनेस-बीमा भी नहीं; चार वर्ष से नोटिस-नोटिस खेल रहे थे अफसर

इसे भी पढ़ें: न्यू कानपुर सिटी के आसपास 70 बीघा अवैध प्लाटिंग पर गरजा बुलडोजर, 14 निर्माणाधीन भवन भी गिराए गए