Move to Jagran APP

अपर आयुक्त ने सुनी ग्रामीणों की फरियाद

जेएनएन, फीरोजाबाद: अपर आयुक्त आगरा ने शनिवार को जिले के तीन गांवों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हों

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 09:20 PM (IST)
अपर आयुक्त ने सुनी ग्रामीणों की फरियाद

जेएनएन, फीरोजाबाद: अपर आयुक्त आगरा ने शनिवार को जिले के तीन गांवों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों का सत्यापन करने के साथ ही ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं।

loksabha election banner

जिले के छह गांवों को निरीक्षण करने के लिए मंडलायुक्त के राम मोहन राव को आना था, लेकिन किसी कारणवश वह नहीं आ सके। उनके स्थान पर अपर आयुक्त प्रभात कुमार शर्मा ने तीन गांवों का जायजा लिया। गांव के सौ गरीब व्यक्तियों की सूची का मौके पर ही सत्यापन किया। इसमें कमियां मिलने पर पुन: सत्यापित कराने के निर्देश दिए। अपर आयुक्त ने आंगनबाड़ी केंद्र पर मिले बच्चों से भी प्रश्न पूछे। बाद में उन्होंने ग्रामीणों को खुले मे शौच न जाने की शपथ दिलाई। 220 परिवारों वाले इस गांव में मात्र 100 विद्युत कनेक्शन होने पर विद्युत अधिकरियों को चे¨कग करने के निर्देश दिए। इसके बाद अपर आयुक्त ग्राम मौढ़ा पहुंचे। यहां चौपाल में वृद्धावस्था एवं विधवा पेंशन न मिलने की शिकायत पर सचिव से उनके फार्म ऑनलाइन भरवाने को कहा।

शाम को वह टूंडला ब्लॉक के गांव प्रतापपुर पहुंचे। यहां सड़क में गड्ढे मिलने पर अधिकारियों को फटकार लगाई। निरीक्षण के दौरान सीडीओ कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव, एडीएम उदय ¨सह, सीएमओ डॉ. एसके दीक्षित, डीपीआरओ यतेंद्र ¨सह यादव, डीएसओ केपी मिश्रा, डीडीओ आरके राम, बीडीओ प्रतिमा निमेष आदि मौजूद रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.