संवाद सूत्र, औंग/जहानाबाद : अलग-अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई जबकि छात्रा समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहानाबाद थाने के बिरनई गांव निवासी 35 वर्षीय सर्वेश कुमार शुक्ला गांव के ही दोस्त 28 वर्षीय मनीष दीक्षित के साथ बुधवार की शाम ओमनी कार से अमौली गए। वापस लौटते समय चांदपुर थाने के बेहटा गांव के पास अज्ञात वाहन को बचाने में वैन बेकाबू होकर सड़क के किनारे लगे ट्री गार्ड से टकरा गई। इससे दोनों जख्मी हो गए। उन्हें परिजन कानपुर के एक अस्पताल लेकर चले गए। जहां इलाज के दौरान सर्वेश शुक्ला की मौत हो गई।

उधर औंग थाने के आशापुर गांव के आदर्श इंटर कालेज की कक्षा 12 की छात्रा शालिनी पुत्री दीपेंद्र सिंह निवासी अभयपुर छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही थी कि हाईवे में प्रयागराज की ओर से आ रही कार ने टक्कर मार दी। कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में पहुंच गई। इससे छात्रा समेत कार सवार अधिवक्ता जनपद फिरोजाबाद थाना /शहर शिकोहाबाद कार चालक विकास, जितेंद्र कुमार, अधिवक्ता रामनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर हरियामऊ थाना ठाकुरगंज, लखनऊ निवासी डीसीएम चालक इस्ति्याक अली कानपुर से पाइप लादकर प्रयागराज जा रहा था। औंग थाने के सामने आगे जा रहे ट्रक में पीछे से डीसीएम घुस गई। चालक स्टेरिग में फंस गया। घटना पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को तार से बांधकर अलग कराया। एक घंटे के प्रयास के बाद डीसीएम चालक को बाहर निकाला जा सका। हालत गंभीर देख उसे इलाज के लिए पीएचसी गोपालगंज भेजा गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप