संवाद सूत्र, बकेवर (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के बैठका चौराहे में वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने उसकी ससुराल से दो और बाइकें बरामद की। बरामद तीनों बाइकों की चोरी का मुकदमा दर्ज कानपुर के चकेरी थाने में दर्ज है।

शुक्रवार की देर रात बकेवर एसओ जयचंद भारतीय टीम के साथ बैठका चौराहे पर चेकिग कर रहे थे, तभी एक एक बाइक सवार संदिग्ध को पकड़ लिया। पूछताछ में वह बाइक के कागजात नहीं दिखा पाया। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने चोरी की बाइक बताई। पुलिस ने उसके ससुराल थाना क्षेत्र के देवमई गांव में छापेमारी कर दो और चोरी की बाइकें बरामद कर ली। तीनों बाइकें कानपुर के थाना चकेरी से चोरी की गईं थीं। हत्थे चढ़ा चोर विजय यादव निवासी दीपपुर थाना महाराजपुर जिला कानपुर है। एसओ ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर विजय यादव ने अपने किसी अन्य साथी का नाम नहीं बताया है। बिंदकी में वाहन चेकिग में 70 बाइकों का चालान

कोतवाली बिदकी पुलिस की टीम अलग-अलग टीमों ने खजुहा चौराहा, आंबेडकर चौराहा व फरीदपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिग की। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि 70 बाइकों का चालान किया गया है। बिना मास्क के मिले 35 लोगों से छह हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया है।

Edited By: Jagran