Move to Jagran APP

ब्रेजा कार में फर्राटा भरते हुए जा रहे थे तीन दोस्त, गाड़ी के अंदर रखा था रिवॉल्वर- चंद सेकेंड में ही मच गई अफरा-तफरी

अमृतसर जिले के सुल्तानविंड थाने के मतेवाड़ा गांव में रहने वाले 50 वर्षीय जसवीर सिंह 32 वर्षीय हरचरन प्रीत व 30 वर्षीय गुरप्रीत सिंह ब्रेजा कार से अमृतसर से कोलकाता के जा रहे थे। खागा कोतवाली के ब्राह्मणपुर के समीप तेज रफ्तार कार खंदक में गिरकर पलट गई। बताते हैं कि स्पीड इतनी तेज थी कि खंदक में पलटी कार 100 मीटर दूर खेतों तक घिसटते हुए चली गई।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Fri, 07 Jun 2024 06:37 PM (IST)
ब्रेजा कार में फर्राटा भरते हुए जा रहे थे तीन दोस्त, गाड़ी के अंदर रखा था रिवॉल्वर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर अमृतसर से कोलकता जा रही तेज रफ्तार ब्रेजा कार शुक्रवार अपराह्न तीन बजे के करीब खागा कोतवाली के ब्राहम्णपुर मोड़ पर अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे खंदक में गिरकर पलटकर घिसटते हुए काफी दूर चली गई। जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दिवंगतों की शिनाख्त कर स्वजन को सूचना दी। कार से एक लाइसेंस रिवाल्वर, तीन मोबाइल फोन भी मिले है।

पंजाब प्रांत के अमृतसर जिले के सुल्तानविंड थाने के मतेवाड़ा गांव में रहने वाले 50 वर्षीय जसवीर सिंह, 32 वर्षीय हरचरन प्रीत व 30 वर्षीय गुरप्रीत सिंह ब्रेजा कार से अमृतसर से कोलकाता के जा रहे थे। खागा कोतवाली के ब्राह्मणपुर के समीप तेज रफ्तार कार खंदक में गिरकर पलट गई। बताते हैं कि स्पीड इतनी तेज थी कि खंदक में पलटी कार 100 मीटर दूर खेतों तक घिसटते हुए चली गई। सूचना पर पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो तीनों की मौत हो चुकी थी।

अपराध निरीक्षक दिनेशचंद्र मिश्र ने बताया कि दिवंगत जसवीर सिंह के नाम पर एक लाइसेंसी रिवाल्वर व तीन मोबाइल फोन मिले हैं। अनुमान है कि कार ड्राइव कर रहे व्यक्ति को नींद की झपकी लगने से कार खंदक में उतरकर पलट गई और हादसा हो गया। दिवंगत के स्वजन को हादसे की सूचना दी गई है।