Move to Jagran APP

'मोदी मिशन में रोड़ा लगाने वाले होंगे चिह्नित', सपा से पराजय के बाद BJP नेत्री का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने से चूकीं जिले की सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सबसे पहले जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशी को बधाई दी। कहाकि सभी कार्यकर्ताओं एवं नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए बोलीं कि उम्मीद से अधिक पौने पांच लाख वोट हासिल हुए हैं। 15 दिन पहले ही गड़बड़ी की आशंका हो गई थी। इसके बावजूद जमीनी कार्यकर्ता तन-मन से लगे रहे।

By Jaikesh kumar pandey Edited By: Abhishek Pandey Wed, 05 Jun 2024 04:17 PM (IST)
'मोदी मिशन में रोड़ा लगाने वाले होंगे चिह्नित', सपा से पराजय के बाद BJP नेत्री का बड़ा बयान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने से चूकीं जिले की सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सबसे पहले जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशी को बधाई दी। कहाकि सभी कार्यकर्ताओं एवं नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए बोलीं कि उम्मीद से अधिक पौने पांच लाख वोट हासिल हुए हैं।

15 दिन पहले ही गड़बड़ी की आशंका हो गई थी। इसके बावजूद जमीनी कार्यकर्ता तन-मन से लगे रहे। यह जरूर है कि जिले के जिन विकास कार्यों को उन्होंने बढ़ाया था उसमें विराम लग गया है।

सीवर लाइन, मेडिकल कॉलेज, हर घर गैस जैसी योजनाओं का लाभ दिलवाया है। सबसे ज्यादा काम सदर विधानसभा में हुआ है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहाकि दस साल में दोबार जिले की जनता ने सांसद बनवा कर बहुत कुछ दिया है। जिले के भाई-बहनों से दूरी नहीं बनेगी। जिले से जो संबंध बने हैं उन्हें निभाऊंगी। हां चुनाव में जिन लोगों की वजह से पीएम मोदी के मिशन में रोड़े अटकाए गए हैं। ऐसे लोगों को चिह्नित करके संगठन और शीर्ष नेतृत्व के सामने बात रखी जाएगी। इसके बावजूद जिले के विकास के लिए प्रदेश और केंद्र सरकार से योजनाएं लाकर काम होगा। उन्होंने कहा कि असल में 2-2 पर चुनाव हुआ है।

इसे भी पढ़ें: यूपी की इस हाईप्रोफाइल सीट पर जब्त हो गई बसपा प्रत्याशी की जमानत, भाजपा-कांग्रेस में रही कांटे की टक्कर