Move to Jagran APP

नर्स हत्याकांड के तार मथुरा जिले से तो नहीं जुड़े

जागरण संवाददाता फतेहपुर प्राइवेट नर्स हत्याकांड के मोबाइल फोन कॉल डिटेल से धीरे-धीरे

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 08:47 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 08:47 PM (IST)
नर्स हत्याकांड के तार मथुरा जिले से तो नहीं जुड़े
नर्स हत्याकांड के तार मथुरा जिले से तो नहीं जुड़े

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : प्राइवेट नर्स हत्याकांड के मोबाइल फोन कॉल डिटेल से धीरे-धीरे पुलिस परत दर परत खोलने में जुटी हुई है। कुछ संदिग्ध नंबर मिलने पर एसओजी टीम मथुरा जिले के लिए रवाना कर दी गई है वहीं शटरिग कारीगर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। देर शाम नोटरी हलफनामा बनवाकर थाने गए भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या कर शव गायब करने का मुकदमा तरमीम कर लिया है। स्लाइड की रिपोर्ट आने पर दुष्कर्म की धारा बाद में बढ़ाई जाएगी। वहीं, एसओजी टीम मथुरा के लिए रवाना हो गई है।

loksabha election banner

बता दें कि जहानाबाद कस्बा के एक मुहल्ला निवासी युवती का 15 जून को ललौली थाने के कोर्राकनक गांव स्थित नाले में मिला था। इंटरनेट मीडिया में दिवंगत की फोटो वायरल होने पर स्वजन ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शिनाख्त की थी। भाई ने बहन को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म बाद हत्या का आरोप लगाया था। भाई के संदेह जताने पर पुलिस ने बुढ़वा गांव के एक शटरिग कारीगर को उठा लिया था, तबसे उससे पूछताछ में पुलिस जुटी हुई है। बताते हैं कि कोई सुराग पुलिस के हाथ लगने पर पुलिस की एक टीम कुछ संदिग्धों को पकड़ने मथुरा जिले रवाना हो गई है।

जहानाबाद एसओ राकेश पांडेय ने बताया कि गुमशुदगी के दर्ज मुकदमे को हत्या कर शव गायब करने की धारा में तरमीम कर लिया गया है, लेकिन अभी नामजद किसी को नहीं किया गया है। उधर एसओजी व सर्विलांस पुलिस की संयुक्त टीम दिवंगत के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगालकर मथुरा जिले के लिए शनिवार को रवाना हो गई है। दिवंगत के मां-पिता का पुलिस लेगी ब्लड सैंपल

दिवंगत युवती की शिनाख्त होने के बाद भाई ने ये कहकर सनसनी फैला दी थी कि बहन के शरीर में जो टॉप व जींस थी, वह बहन के कपड़े नहीं है क्योंकि बहन घर से दूसरे कपड़े पहनकर निकली थी। इस पर पुलिस दिवंगत युवती के बाल, नाखून व ब्लड डीएनए जांच को ले रखा था और अब दिवंगत के मां व पिता का खून व बाल का सैंपल भी लेगी। जहानाबाद एसओ का कहना था कि सैंपल संकलित कर शीघ्र ही डीएनए जांच को लखनऊ प्रयोगशाला भेजा जाएगा, जो कानूनी प्रक्रिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.