Move to Jagran APP

शादी के एक दिन पहले दूल्हे का सरेराह अपहरण

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शादी वाले घर में बजने वाली शहनाइयों की गूंज तब काफूर हो गइ

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 11:30 PM (IST)
शादी के एक दिन पहले दूल्हे का सरेराह अपहरण
शादी के एक दिन पहले दूल्हे का सरेराह अपहरण

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शादी वाले घर में बजने वाली शहनाइयों की गूंज तब काफूर हो गईं जब पिता के साथ शादी का सामान खरीदने बाइक से निकले एक दूल्हे का बोलेरो सवार नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पुलिस चौकी से चंद कदम दूर हुए घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पाकर नवागंतुक पुलिस अधीक्षक एवं सीओ सिटी सर्विलांस से मिले ठिकाने की घेराबंदी करने में जुट गए हैं। एक कमरे में बंद अपहृत युवक का कहना है कि अपहर्ता पांच लाख रुपये मांग रहे हैं। पीड़ित परिवार अहमदाबाद में रहता है और शादी के चलते गांव आया हुआ था।

loksabha election banner

गाजीपुर थाने के अयाह ग्रामसभा के अहिरन डेरा गांव निवासी राजू कुशवाहा पुत्र राम गुलाम कुशवाहा की शादी मंगलवार को है। बारात बांदा जनपद के पिथौराबाद गांव जानी है। सोमवार को दूल्हा अपने पिता के साथ शाम को बाइक से ¨बदकी कस्बे में शादी का सामान खरीदने गया हुआ था। ¨बदकी से वापस लौटते समय पिता-पुत्र शाम 7 बजे कुंवरपुर कस्बे पहुंचे। तभी पिता ने बाइक रुकवाई और सामान खरीदने चला गया। बोलेरो से आए नकाबपोश बदमाशों ने बाइक की शीट पर बैठे युवक को जबरिया बोलेरों में डालकर भाग निकले। चिल्लाने की आवाज पर पिता ने मुड़कर देखा तो बोलेरो सवार बेटे को लिए जा रहे थे। चिल्लाने पर कुछ लोग आगे बढ़े लेकिन तेज रफ्तार बोलेरो भाग गई। स्थानीय लोगों की मदद से चौकी एवं थाने और परिजनों का मोबाइल पर सूचना दी गई। अपहरण की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। लोग घटनास्थल की ओर भागे। वहीं मलवां थाना पुलिस मामले को पूरी तरह से दबाने में जुटी रही और किसी से बात न करने की हिदायत देती रही। खास बात यह रही कि अपहृत युवक अपने मोबाइल से लगातार बात कर रहा है। एसपी कैलाश ¨सह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। अपहृत युवक की लोकेशन मिल गई है। उससे बात भी हुई है वह एक कमरे में खुद को बंद होना बता रहा है। सीओ सिटी के साथ वह घटनास्थल की तरफ हैं और पल पल की लोकेशन लेकर अपहृत को सकुशल छुड़वाने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.