Move to Jagran APP

क्राइम रजिस्टर अपडेट न होने पर एसपी ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता फतेहपुर पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को पुलिस कार्यालय का निरीक्षक

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 06:12 PM (IST)
क्राइम रजिस्टर अपडेट न होने पर एसपी ने जताई नाराजगी
क्राइम रजिस्टर अपडेट न होने पर एसपी ने जताई नाराजगी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को पुलिस कार्यालय का निरीक्षण किया तो पुलिस कर्मियों में अफरातफरी मच गई। एसपी ने लिपिक कार्यालय, डीसीआरबी कार्यालय, महिला सहायता प्रकोष्ठ, विशेष प्रकोष्ठ, क्राइम ब्रांच कार्यालयों का जायजा लेकर रजिस्टर देखे। अधिकतर कार्यालयों के क्राइम रजिस्टर अपडेट न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई और रजिस्टर अपडेट करने का दो दिन का समय दिया।

loksabha election banner

महिला जांच प्रकोष्ठ में एसपी ने रजिस्टर खंगाला तो उसमें शिकवा शिकायत व गुमशुदगी अंकित नहीं थी जबकि इंचार्ज की डायरी पर शिकायत नोट थी। इस पर एसपी ने महिला संबधी शिकायतें रजिस्टर पर अंकित करने के निर्देश दिए। जबकि डीसीआरबी में सूचनाओं का रजिस्टर अपडेट था जिस पर कर्मियों की सराहना भी की। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि जिस प्रकोष्ठ में रजिस्टर अपडेट नहीं था, वहां दो दिन के भीतर रजिस्टर अपडेट करने के निर्देश दिए गए हैं अन्यथा कार्रवाई तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.