Move to Jagran APP

हादसों से सड़क हुई लाल, मासूम समेत छह की मौत

कामन इंट्रो : त्योहार में सड़क पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ा तो मंगलवार को हादसों से सड़क लाल

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 10:59 PM (IST)
हादसों से सड़क हुई लाल, मासूम समेत छह की मौत
हादसों से सड़क हुई लाल, मासूम समेत छह की मौत

कामन इंट्रो : त्योहार में सड़क पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ा तो मंगलवार को हादसों से सड़क लाल हो गई। एक के बाद एक हुए हादसों में मासूम सहित छह ¨जदगियों का सफर सड़क पर खत्म हो गया। जिन घरों के लोग सड़क हादसों का शिकार हुए उनके परिवारों में दीपपर्व की खुशियों में ग्रहण लग गया। शहर के लखनऊ बाईपास में ट्रक की भिड़ंत से डीसीएम चालक की मौत हो गई। चितीसापुर में तेज रफ्तार बाइक ने एक वृद्ध को रौंद डाला। चितौरा के समीप खड़े टैंकर में दो डीसीएम भिड़ने से चालक की मौत हो गई जबकि हुसेनगंज थाने के पहनी छींटू गांव में स्कार्पियो ने बच्चे को कुचल दिया। वीरा बुद्धनपुर में बेकाबू बाइक सवार सूखी नहर में जा गिरे जिससे एक युवक की मौत हो गई। वहीं औंग जीटी रोड में किसान की चार पहिया गाड़ी से कुचलकर मौत हो गई।

loksabha election banner

भिड़ंत से डीसीएम खलासी की मौत, चालक रेफर

फतेहपुर : कानपुर देहात के जैनपुर थाना अकबरपुर गांव निवासी 19 वर्षीय डीसीएम खलासी अंकुश यादव पुत्र खुशीराम बनारस से स्क्रेप लादकर कानपुर जा रहा था कि मंगलवार को भोर मलवां थाने के चितौरा गांव के समीप खड़े टैंकर में एक डीसीएम जा टकराया और उसके पीछे अंकुश गाड़ी समेत जा घुसा। जिससे खलासी अंकुश यादव की मौत हो गई और चालक हेमंत कुमार -जलालपुर थाना गजनेर, कानपुर देहात जख्मी हो गया। हादसे से मृतक की मां, व भाई शंकर रो-रोकर बेहाल रहे। एसओ अनूप ¨सह का कहना था कि वाहनों को क्रेन से हटा दिया गया है।

ट्रक की टक्कर से डीसीएम चालक की मौत

फतेहपुर : किशनपुर थाने के नरैनी गांव निवासी डीसीएम चालक 45 वर्षीय दिनेश कुमार उर्फ गुड्डू मौर्य सोमवार देर रात किराना का सामान फतेहपुर ला रहे थे कि शहर के लखनऊ बाईपास के समीप ट्रक से भिड़ंत हो गई। खबर पाकर पहुंचे बाकरगंज चौकी इंचार्ज संदीप तिवारी घायल डीसीएम चालक दिनेश कुमार मौर्य को सदर अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकीय टीम ने चालक को मृत घोषित कर दिया। हादसे से मृतक की पत्नी सुशीला, बच्चे रितेश, रीशू, राकेश रो-रोकर बेहाल रहें। बच्चों ने बताया कि पिता शांतीनगर स्थित प्रदीप ट्रांसपोर्ट की गाड़ी चलाते थे। शहर कोतवाल विनोद कुमार ¨सह का कहना था कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सूखी नहर में गिरे बाइक सवार, एक की मौत

फतेहपुर: थरियांव थाने के वीराबुद्दनपुर गांव निवासी 28 वर्षीय अशोक कुमार यादव पुत्र राजकरन बाइक से अस्वा बक्सपुर गांव किसी काम से गए थे। वहां से वह वापस आ रहे थे कि रास्ते में गांव का राजू रैदास मिल गया। जिसे उसने बाइक में बिठा लिया। गांव में प्राइमरी पाठशाला के समीप बाइक सवार बेकाबू होकर करीब 10 फिट गहरी सूखी नहर में जा गिरे। जिससे अशोक कुमार यादव की मौत हो गई जबकि राजू जख्मी हो गया। हादसे से मां ज्ञानवती, बहन सुमन देवी व भाई अशोक रो-रोकर बेहाल रहें। पिता राजकरन ने बताया कि राजू रैदास नशे में था।

स्कार्पियो ने बच्चे को कुचला, मौत

फतेहपुर : हुसेनगंज थाने के पहनी छीटू गांव निवासी रोहित सविता का दो वर्षीय पुत्र अमी घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले एक स्कार्पियो मालिक गाड़ी बैक कर रहे थे कि मासूम बच्चा अमी कार की चपेट में आकर मौत के आगोश में समा गया। जिससे रोशनी पर्व के दिन खुशी का माहौल गम में बदल गया। मृतक की मां पूजा देवी, पिता व भाई अजय कुमार रो-रोकर बेहाल रहे। हालांकि परिजनों ने कार मालिक से समझौता हो जाने की वजह से मुकदमा नहीं कायम कराया। एसओ राकेश कुमार ¨सह का कहना था कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध को रौंदा, मौत

फतेहपुर : हुसेनगंज थाने के चितीसापुर गांव निवासी 65 वर्षीय मेड़ीलाल देर रात खेत से धान काटकर घर आ रहे थे कि रास्ते में ही चौहट्टा गांव का एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे गंभीर हालत में वृद्ध को सदर अस्पताल लाया गया जहां मेड़ीलाल ने दम तोड़ दिया। जिससे कोहराम मचा रहा। मृतक की पत्नी मेड़िया, बेटे रामू व मान¨सह रो-रोकर बेहाल रहें। एसओ का कहना था कि मुकदमा कायम कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

चार पहिया गाड़ी से कुचलकर किसान की मौत

फतेहपुर : औंग थाने के शादीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय बीरेंद्र कुमार साइकिल से देर रात गोपालपुरी गांव अपने खेत देखने गया था क्योंकि अन्ना मवेशियों की वजह से फसल नष्ट हो रही थी। जिस पर वह खेत देखकर आ रहा था कि आशापुर डाक बंगले के समीप जीटी रोड पर अज्ञात चार पहिया गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। एसओ रमेश पटेल का कहना था कि अज्ञात गाड़ी से कुचलकर किसान की मौत हो गई, शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.