संवाद सूत्र, हुसेनगंज : भिटौरा ब्लाक के सीर इब्राहीमपुर में बुधवार को पीएम आवास और इज्जतघरों की जांच करने आई जिला स्तरीय टीम के सामने महिला प्रधान और उसके पति समेत तीनों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया। पुलिस ने तीनों घायलों को थाने लाई और दबिश देकर दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं सूचना पर प्रधान संघ के अध्यक्ष नदीम उद्दीन और प्रधान समर्थकों का थाने में खासी भीड़ जुट गई।

प्रधान सोनू सिंह पत्नी राजेंद्र सिंह का आरोप है कि जांच के दौरान विरोधियों ने लाठी-डंडों और तमंचों के बल पर निरीक्षण करवा रहे पति के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। पीटते हुए उन्हें जमीन पर गिरा दिया। बचाव करने के लिए वह खुद आगे आई तो उन्हें भी नहीं बख्शा। उसे सीने पर धक्का देकर पिटाई कर दी गई। बचाव में गांव के सोहनलाल रैदास आए तो हमलावारों ने उनकी भी पिटाई कर दी। कार्यवाहक थानाध्यक्ष इंद्रजीत गौतम ने कहाकि सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मामले की जांच की जा रही है। घायलों का डाक्टरी मुआयना करवा कर कार्रवाई की जाएगी।

अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचे थाने, लगाई फटकार

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार बुधवार को थाने जा पहुंचे। उन्होंने थाने के अभिलेखों और शस्त्रों के रख रखाव का निरीक्षण किया। शस्त्रों के ऊपर जमा धूल देकर हेड मोहर्रिर को जमकर फटकार लगाई। तत्काल साफ सफाई करके शस्त्रों के रखरखाव के निर्देश दिए। वहीं सीर इब्राहीमपुर में हुए विवाद में पकड़ कर लाए गए दो आरोपितों से पूछताछ की और प्रकरण की जानकारी ली। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Edited By: Jagran