Move to Jagran APP

UP News: फतेहपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, गृह मंत्रालय के फर्जी कार्ड के साथ पकड़ा गया युवक

फतेहपुर में पीएम के लिए बनाई गई कॉटेज में युवक अनाधिकृत रूप से घुसने का प्रयास कर रहा था जिसे एसपीजी कमांडो ने पकड़ लिया। उसके पास गृह मंत्रालय का कार्ड मिला जांच में वह फर्जी निकला। युवक एक भाजपा नेता का भाई बताया जा रहा है। उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जांच में कोई संदिग्ध बात सामने न आने पर युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Sat, 18 May 2024 08:22 AM (IST)
पुलिस ने युवक को हिदायत देकर छोड़ा। - सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में गृह मंत्रालय का फर्जी कार्ड लेकर युवक पकड़ा गया है। एसपीजी ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। हालांकि, पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया।

एसपीजी कमांडो ने पकड़ा

प्रधानमंत्री के लिए बनाई गई कॉटेज में युवक अनाधिकृत रूप से घुसने का प्रयास कर रहा था, जिसे एसपीजी कमांडो ने पकड़ लिया। युवक के पास गृह मंत्रालय का कार्ड मिला, जांच में वह फर्जी निकला। युवक एक भाजपा नेता का भाई बताया जा रहा है।

युवक को हिदायत देकर छोड़ा गया 

युवक पहले भी भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में फर्जी कार्ड दिखाकर रौब गांठने के लिए अधिकारियों से भिड़ चुका हैं। उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जांच में कोई संदिग्ध बात सामने न आने पर युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: 'पंजे और साइकिल के सपने टूट गए, खटाखट...खटाखट', फतेहपुर में पीएम मोदी का व‍िपक्ष पर वार

यह भी पढ़ें:  'अरे डीजल-पेट्रोल तो छोड़िये भाजपा ने किसान की बोरी से दस किलो की भी चोरी कर ली'...अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज