Move to Jagran APP

कम्प्यूटर सेंटर संचालक से दारोगा ने लिए 4500, वापसी की तारीख दी यह... दुकानदार ने एसपी से कर दी शिकायत

स्टेशन रोड हरिहरगंज में स्थित कम्प्यूटर सेंटर संचालक से एक दारेागा ने गुरुवार को सुबह आनलाइन बार कोड स्क्रैनर से 4500 रुपये अपने पास ट्रांसफर करा लिए। दुकानदार को आश्वस्त किया कि वह दो जून को पैसा वापस कर देगा। इसके पहले नहीं देगा। जिस पर दुकानदार ने एसपी से शिकायत कर दी। पूरे मामले में जांच बैठा दी गई है।

By Yogendra kumar patel Edited By: Aysha Sheikh Thu, 23 May 2024 06:34 PM (IST)
कम्प्यूटर सेंटर संचालक से दारोगा ने लिए 4500, वापसी की तारीख दी यह... दुकानदार ने एसपी से कर दी शिकायत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। स्टेशन रोड हरिहरगंज में स्थित कम्प्यूटर सेंटर संचालक से एक दारेागा ने गुरुवार को सुबह आनलाइन बार कोड स्क्रैनर से 4,500 रुपये अपने पास ट्रांसफर करा लिए। दुकानदार को आश्वस्त किया कि वह दो जून को पैसा वापस कर देगा। इसके पहले नहीं देगा। जिस पर दुकानदार ने एसपी से शिकायत कर दी। पूरे मामले में जांच बैठा दी गई है। पीड़ित दुकानदार का इंटरनेट मीडिया में वीडियो भी प्रसारित हो रहा है।

स्टेशन रोड हरिहरगंज निवासी अर्पन सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुबह सवा दस बजे खागा कोतवाली में तैनात एक दारोगा उसके पास आया और अपने पास पैंतालिस सौ रुपये ट्रांसफर करा लिए। जब उसने रुपये मांगे तो बोले कि अब दो जून को पैसा देंगे। चाहे उसकी शिकायत कर दो या फिर निलबिंत करा दो। इसलिए उसने एसपी से जाकर शिकायत की। एसपी के पीआरओ आलोक पांडेय ने बताया कि पीड़ित के प्रसारित वीडियो की जांच कराई जा रही है। उधर हरिहरगंज चौकी प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ लेनदेन का मामला प्रतीत होता है।