Move to Jagran APP

Fatehpur Crime News: चूल्हा मैकेनिक बनकर आए चोर ले गए नकदी संग 2.50 लाख के जेवर, आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद

रेलबाजार मोहल्ले में शनिवार को दिनदहाड़े रसोई गैस चूल्हा का मैकेनिक बनकर एक मकान में घुसे चोर दो सिलिंडरों के साथ नकदी और जेवरात उठे ले गए। चोर वृद्धा को डरा धमकाकर कमरे में रखी अलमारी से करीब दो लाख के जेवर 50 हजार रुपये नकद लेकर निकल गए।

By Yogendra kumar patelEdited By: Shivam YadavPublished: Sun, 20 Nov 2022 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 04:14 AM (IST)
Fatehpur Crime News: चूल्हा मैकेनिक बनकर आए चोर ले गए नकदी संग 2.50 लाख के जेवर, आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद
आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

जागरण संवाददाता, फतेहपुर: नगर के गुरुद्वारा गली रेलबाजार मोहल्ले में शनिवार को दिनदहाड़े रसोई गैस चूल्हा का मैकेनिक बनकर एक मकान में घुसे चोर दो सिलिंडरों के साथ नकदी और जेवरात उठे ले गए। आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। 

loksabha election banner

गुरुद्वारा गली, रेलबाजार में रहने वाले प्रशांत सिंह मलवां स्थित जयपुरिया स्कूल में लेखाकार (अकाउंटेंट) हैं और पत्नी सुप्रिया भी स्कूल में कार्यरत हैं। घर में रिश्तेदार कार्तिक रहकर पढ़ाई करता है। शनिवार सुबह नौ बजे वह पत्नी के साथ स्कूल चले गए और रिश्तेदार स्कूल चला गया। 

घर पर 90 वर्षीय नानी प्रेमा देवी ही थीं। सुबह 10 बजे बाइक सवार दो चोर आए और वृद्धा से बोले, प्रशांत भैया ने रसोई गैस का चूल्हा ठीक करने को भेजा है और फोन में किसी से बात भी करने लगे। इस पर वृद्धा ने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद चोर वृद्धा को डरा धमकाकर कमरे में रखी अलमारी से करीब दो लाख के जेवर, 50 हजार रुपये नकद लेकर निकल गए। 

गृहस्वामी प्रशांत सिंह ने बताया कि चोरों ने नानी को पीटा नहीं लेकिन नानी काफी डर गईं थी। उसे आशंका है कि पीले रंग की कमीज पहने एक संदिग्ध युवक रेकी भी कर रहा था। 

मोटरसाइकिल पर कानपुर का नंबर था

हरिहरगंज चौकी प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि चोर सीसी फुटेज में कैद हो गए हैं। चोर घर से सिर्फ दो रसोई गैस सिलिंडर ही ले गए हैं लेकिन स्वजन सिलिंडर के साथ जेवर वऔरनकदी चोरी जाने की बात कह रहे हैं। बाइक में कानपुर की नंबर प्लेट पड़ी थी लेकिन नंबरों में एक नंबर मिस है। इससे प्रतीत होता है कि चोरों ने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी या फिर नंबर में एक अंक मिटा दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.