Move to Jagran APP

खूंटे में बंधी भैंस पर सांड ने किया हमला, बचाने गए किसान को दिया ऐसा पटका; डॉक्टर की बात सुन सभी रह गए सन्न

यूपी के फतेहपुर में घूंटे से बंधी भैंस पर एक सांड ने हमला किया। भैंस को बचाने के लिए किसान दौड़ा तो सांड ने उसे भी पटका दे दिया। सांड ने किसान का बुरा हाल कर दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण डंडा लेकर दौड़े और सांड को भगाया। किसान को अस्पताल लेकर दौड़े तो डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Sat, 15 Jun 2024 04:49 PM (IST)
भैंस को बचाने गये किसान को सांड़ ने पटका। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। मलवां थाने के सहिली कस्बा में भैंस को बचा रहे किसान पर घुमंतू सांड़ ने सींग से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण डंडा लेकर दौड़े और सांड़ को भगाया। इसके बाद स्वजन, किसान को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने किसान को मृत घोषित कर दिया।

भैंस पर सांड़ ने किया हमला

बिंदकी कोतवाली के खिदिरपुर के रहने वाले 50 वर्षीय किसान विद्यासागर उर्फ तिवारी पटेल को इनके मामा रामसिंह ने गोद ले रखा था क्योंकि मामा के कोई संतान नहीं थी। बताते हैं कि रात को विद्यासागर मामा के घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। तभी घर के बाहर खूंटे में बंधी भैंस पर सांड़ ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें - अचानक निरीक्षण करने निकले नवनिर्वाचित विधायक, नजारा देख बुरी तरह भड़के; अधिकारियों से कहा- यह हाल बना रखा है...

आवाज सुनकर किसान की नींद खुली तो वह सांड़ को भगाने लगा। सांड़ ने किसान को सींग से प्रहार कर उसे जमीन पर पटक दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने लाठी लेकर सांड़ को भगाया। कुछ देर बाद किसान की मौत हो गई।