Move to Jagran APP

बसपा सुप्रीमो के बर्थडे पर सत्ता वापसी की हुंकार

जागरण संवाददाता फतेहपुर बसपा सुप्रिमो मायावती का 64वां बर्थडे बसपाइयों ने बहना जियो हजारों साल साल के दिन हो एक हजार का गीत गाकर 64 किलों का केक काटकर मनाया। बाद में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को केक षेक गौतम प्रयागराज मंडल के सेक्टर प्रभारी ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार को निशाने में लेते हुए कार्यकर्ताओं में संगठन मजबूती का जोश भरा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 11:37 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 06:04 AM (IST)
बसपा सुप्रीमो के बर्थडे पर सत्ता वापसी की हुंकार
बसपा सुप्रीमो के बर्थडे पर सत्ता वापसी की हुंकार

जागरण संवाददाता, फतेहपुर :

loksabha election banner

बसपा सुप्रीमो मायावती का 64वां बर्थडे बसपाइयों ने 64 किलो का केक काटकर मनाया। इस दौरान बहना जियो हजारों साल, साल के दिन हो एक हजार का गीत गाकर बधाई भी दी गई। बतौर मुख्य अतिथि प्रयागराज मंडल के सेक्टर प्रभारी अभिषेक गौतम ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार को निशाने में लेते हुए कार्यकर्ताओं में संगठन मजबूती का जोश भरा। उन्होंने दावा किया वर्ष 2022 के चुनाव में बसपा की सरकार बननी तय है। कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करें।

शहर के पत्थरकटा चौराहे के समीप स्थित एक लॉज में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सुबह 11 बजे तो बसपाइयों का आना शुरू हो गया है। अध्यक्षता करते हुए पूर्वमंत्री अयोध्या प्रसाद पाल ने कहा कि बसपा सुप्रिमो की सरकार में ही गरीबों को न्याय मिला है। पूर्व विधायक आदित्य पांडेय ने भाजपा सरकारों को निशाने में लेते हुए कहा कि सरकार की नीतियों से जनता परेशान है। पूर्व विधायक सुखदेव वर्मा ने पार्टीजनों को जनता की समस्याओं से जुड़ने का फरमान किया। प्रयागराज मंडल के सेक्टर प्रभारी राजेश अंबेडकर, जिलाध्यक्ष अभिषेक प्रताप सिंह, जिला इंचार्ज बीर प्रकाश लोधी, छोटेलाल निषाद, असलम शेरखान, शब्बीर खां, गुरु प्रसाद गौतम, शास्वत गर्ग, विनोद गौतम, सीताराम गौतम,सगीर प्रधान, डॉ. दीप गौतम,नरायन बाबू गुप्ता, पीके गौतम समेत कई रहे। गायिका गुड़ियारानी के गीत कार्यक्रम छाए रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.