संवाद सूत्र, गाजीपुर (फतेहपुर) : कस्बा पावर हाउस स्थित गंदे नाले के समीप रविवार को देर रात बाइक सवार बहनोई-साला को अनियंत्रित बोलेरो ने कुचल दिया जिससे गंभीर रूप से घायल बहनोई-साला को सदर अस्पताल भेजा गया जहां बहनोई को चिकित्सकीय टीम ने मृत घोषित कर दिया जबकि साला एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया है।

गाजीपुर थाने के इंद्रों गांव निवासी जनार्दन लोधी का 28 वर्षीय पुत्र विमल कुमार शहर क्षेत्र के मुराइनटोला स्थित एक गैस एजेंसी का कर्मचारी था। रविवार को उसके घर में भाई का 20 वर्षीय साला महेंद्र पुत्र गजराज निवासी नेवलापुर थाना मलवां घूमने आया था। देर रात उक्त साले-बहनोई बाइक से शहर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। गाजीपुर कस्बा के गंदे नाला के समीप सामने से आ रही बोलेरो ने इन्हें कुचल दिया जिससे बहनोई विमल की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई जबकि साले महेंद्र को रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर पाकर गर्भवती पत्नी किरन व बेटा अभिनव, बहन सुमन रो-रोकर बेहाल रहे।

मां राजकली व भाई योगेंद्र, दीपक का आरोप था कि रविवार को ही गांव के कुछ लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी, अनुमान है कि उन्हीं लोगों की साजिश से विमल को गाड़ी से कुचल दिया गया है। हालांकि एसओ आशीष सिंह का कहना था कि आरोप बेबुनियाद है, बोलेरो से हादसा हुआ है जिसमें बोलेरो पकड़ ली गई है जबकि उसका चालक फरार हो गया है। तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस