Move to Jagran APP

UP Crime News: रील बनाने का जुनून- बहन की वीडियो देख दोस्त चिढ़ाते थे, रोकने पर भाइयों को पीटा, पुलिस साथ ले गई

आज कल के युवाओं पर सोशल मीडिया पर फेम पाने का जुनून सवार है। इस जुनून में कुछ लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो उन पर भारी पड़ जाता है। कई बार इसी के कारण घर में तकरार पैदा हो जाती है। पढ़ें पूरी खबर-

By Shivam YadavEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 06:37 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 06:37 AM (IST)
UP Crime News: रील बनाने का जुनून- बहन की वीडियो देख दोस्त चिढ़ाते थे, रोकने पर भाइयों को पीटा, पुलिस साथ ले गई
नाबालिग लड़के आकाश ने अपनी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया पर फेमस होने का जुनून आजकल के युवाओं पर इस कदर हावी हो गया है कि वे अपने परिवार में भी रार करने पर उतारू हो गए हैं। वीडियो बनाने की सनक में उल-जलूल हरकतें करते हैं और इसका विरोध करने पर इतने उत्तेजित होते हैं कि फिर वे अपने आगे किसी की भी नहीं सुनते और कुछ ऐसा कर जाते हैं कि इन्हें जेल तक की हवा खानी पड़ जाती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने ही भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। मालूम हो कि उसके भाइयों ने उसे रील वीडियो बनाने से मना किया था।

loksabha election banner

मामला, जिले मऊदरवाजा थाने का है। यहां बड़े भाई के साथ आए एक नाबालिग लड़के आकाश ने अपनी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप लगाया कि उसकी बहन अनीता ने उसके साथ मारपीट की है। लड़के की शिकायत पर पुलिस जब पूछताछ करने घर पहुंची तो अनीता ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। नतीजतन, पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

वीडियाे देख दोस्त चिढ़ाते थे: आकाश

आकाश राजपूत ने बताया कि उनकी बहन इंस्टाग्राम पर रील वीडियो बनाती है, जिसे देखकर उसके स्कूल के दोस्त चिढ़ाते हैं। इस कारण उसने बहन को वीडियो न अपलोड करने को कहा था। छोटे भाई द्वारा उसे वीडियो बनाने से मना करना, अनीता को इतना नागवार गुजरा कि वह आकाश को पीटने लगी और उसका गला दबा दिया। वहीं जब बड़ा भाई जयकिशन उसे बचाने आया तो उससे भी मारपीट की।

थाने में खूब किया हंगामा

पुलिस के मुताबिक, भाइयों की शिकायत मिलने पर पुलिस उसे पकड़कर थाने लाई तो उसने यहां भी खूब हंगामा किया और चार महिला सिपाहियों से मारपीट की। इस दौरान एक सिपाही की वर्दी भी फट गई। इसके बाद, थाना प्रभारी से भी बदतमीजी कर बैठी। हंगामा कर रही युवती को काबू करने के लिए अन्य थानों से महिला पुलिस को बुलाया गया।

पिता से भी कर चुकी है अभद्रता

आकाश ने बताया कि पिता बादाम सिंह से भी बहन कई बार अभद्रता कर चुकी है। शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने आरती को बुलाने के लिए एक महिला होमगार्ड व महिला सिपाही को आरती को बुलाने के लिए भेजा। वह थाने आई तो आकाश को वहां खड़ा देखकर उस पर फिर हमला कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किए दो-दो मुकदमे

बीबीगंज चौकी प्रभारी सुरेश सिंह चाहर ने आरती के खिलाफ भाइयों पर जानलेवा हमला करने और महिला कांस्टेबल को पीटने, वर्दी फाड़ने व सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में दो मुकदमे दर्ज किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.