Move to Jagran APP

बसपा नेता सहित दो की जिला सत्र न्यायालय में पेशी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद 26 वर्ष पहले हुई फतेहगढ़ में पीडब्ल्यूडी ठेकेदार मो. शमीम ख

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 11:11 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 11:11 PM (IST)
बसपा नेता सहित दो की जिला सत्र न्यायालय में पेशी
बसपा नेता सहित दो की जिला सत्र न्यायालय में पेशी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : 26 वर्ष पहले हुई फतेहगढ़ में पीडब्ल्यूडी ठेकेदार मो. शमीम खान की हत्या के मामले में मुकदमे का विचारण हो रहा है। इस दौरान मुख्य आरोपित बसपा नेता व उसके साथी को कड़ी सुरक्षा में लाया गया। इस दौरान शमीम का पंचनामा भरने वाले उपनिरीक्षक और पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने गवाही दी। बचाव पक्ष ने भी गवाहों से जिरह की। जिला जज शिवशंकर प्रसाद ने अगली सुनवाई के लिए 17 दिसंबर की तिथि नियत की है ।

loksabha election banner

जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के समधन निवासी ठेकेदार शमीम खान की फतेहगढ़ के मोहल्ला दाल मंडी के पास 27 जुलाई 1995 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बसपा नेता अनुपम दुबे व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। उक्त मामले में जिला जज के न्यायालय में सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान बसपा नेता के अलावा मुकदमे का दूसरा आरोपित बालकृष्ण उर्फ शिशु भी मौजूद रहे। इस दौरान शमीम के शव का पंचनामा करने वाले उपनिरीक्षक व पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने अपने बयान दर्ज कराए। बचाव पक्ष से बसपा नेता के अधिवक्ता जितेंद्र सिंह चौहान ने गवाहों से कई सवाल पूछे जिसका वह जवाब नहीं दे सके। अगली सुनवाई के लिए 17 दिसंबर की तिथि नियत की गई है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को घायल किया

संवाद सूत्र, नवाबगंज : छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने ससुर व बहू को पीटकर घायल कर दिया। महिला ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला बुधवार रात लगभग आठ बजे घर में अपने बच्चों के साथ लेटी थी। गांव का ही एक नामजद युवक व उसके साथी घर में घुस आए। युवक व उसके साथियों ने चारपाई पर लेटी महिला को दबोच कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला के शोर मचाने पर युवक व उसके साथियों ने महिला को गालीगलौज कर मारपीट की। शोर सुनकर घर के पास पड़े छप्पर में सो रहे ससुर महिला को बचाने घर पहुंचे, तो दबंगों ने महिला व उसके ससुर को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया और जानमाल की धमकी देकर भाग गए। महिला ने गांव के ही तीन नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.