Move to Jagran APP

टिंकू ने मारी गोली, साथियों ने फैलाई दहशत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : अंशू को गोली मारने वाले एक हमलावर को उसके मित्र सचिन पाल ने

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 11:22 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 11:22 PM (IST)
टिंकू ने मारी गोली, साथियों ने फैलाई दहशत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : अंशू को गोली मारने वाले एक हमलावर को उसके मित्र सचिन पाल ने पहचान लिया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित ¨टकू शुक्ला ने अंशू को गोली मारी, जबकि अन्य साथियों ने फाय¨रग कर दहशत फैलाई। यह तथ्य सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस आरोपितों के परिजनों को उठा लाई।

loksabha election banner

शनिवार रात अंशू के साथ खाना खाने मोहल्ला राजीव गांधी नगर निवासी सचिन पाल व मोनू ठाकुर रेस्टोरेंट गए थे। उस वक्त दो अन्य टेबल पर तीन-तीन ग्राहक मौजूद थे। विवाद के बाद हमलावरों ने अंशू को गोली मारी और भाग निकले। पुलिस ने सचिन पाल से पूछताछ की तो उसने बताया कि हमलावरों में शामिल श्याम नगर निवासी रामशंकर राजपूत को वह जानता है। जीआइसी में दोनों साथ पढ़ते थे। जांच में पता चला कि रामशंकर का नाम ही मनोज राजपूत है। पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों ने कई दौर में चश्मदीद सचिन पाल, मोनू ठाकुर से पूछताछ की। एक होटल कर्मी को भी पुलिस साथ ले गई। होटल मालिक निर्मल कुमार झा ने बताया कि हमलावर युवक काउंटर पर रुपये देने आए थे। उसी दौरान वह अभद्रता करने लगे तो अंशू ने विरोध किया था। होटल मालिक के छोटे भाई नवल किशोर झा बाहर खड़े थे। शोर सुन वह अंदर पहुंचे तो विवाद हो रहा था। सचिन ने बताया कि हमलावर ने उस पर फाय¨रग की थी, लेकिन वह बाहर भागा और एक वाहन के पीछे छिप गया।

फील्ड यूनिट ने जुटाए सबूत

घटना के तुरंत बाद एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन ¨सह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उनके सामने ही फील्ड यूनिट ने साक्ष्य जुटाए। इस दौरान एक जूता पड़ा मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। खोजी कुत्ता आस्कर को भी बुलाया गया। हालांकि उससे कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

पुलिस तलाशती रही सीसीटीवी कैमरे

पुलिस अधिकारी होटल में सीसीटीवी कैमरे तलाशने लगे। मगर, यहां कहीं कैमरे नहीं लगे थे। उसके बाद आसपास की दुकानों को भी देखा, लेकिन कहीं भी कैमरे लगे नहीं मिले।

चौराहे पर लगती पुलिस पिकेट

होटल के निकट तिराहा है। यहां पुलिस पिकेट भी लगती है, लेकिन घटना के वक्त पुलिस कहीं दिखाई नहीं दी। बताते हैं कि पिकेट के सिपाही रेलवे स्टेशन के सामने टेंपो चालकों से वसूली में जुटे रहते हैं।

बीटेक कर रहा था अंशू

परिवारीजनों ने बताया कि अंशू गाजियाबाद स्थित एक कॉलेज से बीटेक कर रहा था। कुछ दिन पहले ही वह घर आया था। जन्मदिन होने के कारण होटल पर खाना खाने चला गया था, जबकि परिजनों ने उसे जाने से रोका था। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल ¨सह, प्रवक्ता शिवांग रस्तोगी, पियूष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.