जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पहाड़ों पर हो रही लगातार बर्फबारी का असर मैदानी इलाके में दिखाई दे रहा है। उत्तर से आ रही बर्फीली हवाओं ने पूरे जिले को अपने आगोश में ले लिया है। माघ के पहले न्यूनतम तापमान 7 डिग्री के नीचे तक पहुंच गया। दिन में कुछ देर के लिए सूरज चमका, लेकिन सर्दी से कोई निजात नहीं दिला पाया। तेज धूप न निकलने के कारण लोगों को जब गर्म कपड़ों से राहत नहीं मिली तो अलाव का सहारा बना लिया।

शुक्रवार सुबह घना कोहरा छाया था। 76 फीसद से अधिक आंद्रता होने के कारण सुबह ऐसा लग रहा था कि जैसे हल्की फुहार गिर रही हो। दस बजे से तीन किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली हवा से कोहरा छंटा, लेकिन सर्दी और बढ़ गई। बादलों के कारण दिन भर भगवान सूर्य भी दर्शन नहीं दे सके। दोपहर में कुछ देर के लिए सूरज चमका, लेकिन बादलों में लुप्त हो गया। इस कारण लोगों को दोपहर में भी सर्दी से राहत नहीं मिली। सर्दी के कारण बाजार में भी रौनक नहीं दिखाई दी। कोयले के दाम में इजाफा

सर्दी को देख बाजार में लकड़ी के कोयले और सूखी लकड़ी की मांग अधिक हो गई है। बाजार में लकड़ी के कोयले की कीमत 40 रुपये तक पहुंच गई हैं। युवक का शव पड़ा मिला, सर्दी से मौत की आशंका

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : रामलीला गड्ढा मार्केट में शुक्रवार सुबह युवक का शव पड़ा देखकर आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए। पुलिस ने मौके पर जांच की। शव के पास दवा का पर्चा व एक्स-रे भी पॉलीथिन में रखा मिला। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

फर्रुखाबाद-फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर शहर कोतवाली क्षेत्र में रामलीला गड्ढा मार्केट में बनी दुकान के बाहर टीन शेड में सुबह से एक व्यक्ति लेटा था। दुकानदार मौके पर पहुंचे तो पता चला कि करीब 42 वर्षीय युवक की मौत हो चुकी है। कादरीगेट चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने वहां आकर जांच की। शव के पास ही पॉलीथिन रखी थी, जिसमें दवा का पर्चा व एक्स-रे रखा था। पतले कंबल पर शव पड़ा था। दुकानदारों का मानना था कि मृतक बीमार था। सर्दी लगने की वजह से ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहचान कराने के लिए शव पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया है। 48 घंटे बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप