Move to Jagran APP

चारपाई पर पड़ा मिला वृद्धा का अधजला शव, बेटे पर हत्या का शक

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद छपाई कारखाने से धुआं उठता देखकर आसपास के लोग मौके पर पह

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 08:47 PM (IST)
चारपाई पर पड़ा मिला वृद्धा का अधजला शव, बेटे पर हत्या का शक
चारपाई पर पड़ा मिला वृद्धा का अधजला शव, बेटे पर हत्या का शक

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : छपाई कारखाने से धुआं उठता देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां रह रही वृद्धा का अधजला शव चारपाई पर पड़ा मिला। नशे में धुत वृद्धा का पुत्र कुछ दूरी पर बैठा था। पुलिस के पहुंचने पर उसने हंगामा शुरू कर दिया और सामान फेंकने लगा। उसके हाथ भी झुलसे हुए थे। लोगों ने शक जताया कि बेटे ने ही वृद्धा की हत्या की है। जबकि वह किसी अज्ञात व्यक्ति पर मां को आग लगाकर भागने का आरोप लगा रहा है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली के मोहल्ला मनिहारी निवासी 70 वर्षीय पुष्पा देवी कोरी अपने पुत्र राजू के साथ करीब दो साल से मोहल्ला साहबगंज चौराहा निवासी राशन कोटेदार अनिल राठौर के मोहल्ला अंगूरीबाग स्थित छपाई कारखाने में रह रही थीं। आसपास के लोगों ने देर शाम कारखाने से धुआं निकलते देखा तो सड़क पर एकत्र हो गए। झांककर देखा तो पता चला कि पुष्पा देवी का अधजला शव चारपाई पर पड़ा था। चारपाई से धुआं उठ रहा थ। कुछ दूरी पर नशे में धुत राजू बैठा था। घोड़ा नखास चौकी प्रभारी शंकरानंद घटनास्थल पर पहुंचे तो राजू हंगामा कर घरेलू सामान फेंकने लगा। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम ²ष्टया पुत्र राजू पर शक जा रहा है। वह नशे में है, उससे पूछताछ की जाएगी। घटनास्थल से प्लास्टिक की एक खाली बोतल मिली है, जिसमें केरोसिन की गंध आ रही है। राजू आरोप लगा रहा है कि कोई व्यक्ति उसकी मां को आग लगाकर भाग गया। फारेंसिक टीम बुलाई गई है। कारखाना मालिक अनिल राठौर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनका कारखाना पांच साल से बंद है। पुष्पा देवी व उनके बेटे को गरीबी के कारण रहने के लिए जगह दे दी थी। वह देर शाम आए तो देखा कि पुष्पा देवी का अधजला शव चारपाई पर पड़ा था, राजू बदहवासी की हालत में वहां बैठा था। शाम को कोतवाली भी आया था राजू

पेंटिग का काम करने वाला राजू नशा करने का आदी है। वह शाम को शहर कोतवाली में भी देखा गया था। कुछ लोगों ने शक जताया कि राजू ने पहले मां की हत्या की और इसके बाद कोतवाली गया। किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया तो साक्ष्य मिटाने के लिए उसने शव जलाने का प्रयास किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.