Move to Jagran APP

UP News: तहसीलदार ने मीट की दुकानों के आगे बुलडोजर से खोदवाया गड्ढा, दुकानदारों को दी ये हिदायत

चर्म स्थान की भूमि पर भराव कर कब्जा करने की ​शिकायत पर नायब तहसीलदार ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मीट विक्रेताओं की दुकान के आगे गड्ढा खोदवा दिया। दोबारा कब्जा न करने की हिदायत दी गई है। क्षेत्रीय लेखपाल अनिल वर्मा ने गलत तरीके से शिकायत का निस्तारण भी कर दिया। दोबारा जांच में शिकायत सही पाई गई।

By brajesh mishra Edited By: Abhishek Pandey Mon, 27 May 2024 12:19 PM (IST)
तहसीलदार ने मीट की दुकानों के आगे बुलडोजर से खोदवाया गड्ढा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। चर्म स्थान की भूमि पर भराव कर कब्जा करने की ​शिकायत पर नायब तहसीलदार ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मीट विक्रेताओं की दुकान के आगे गड्ढा खोदवा दिया। दोबारा कब्जा न करने की हिदायत दी गई है।

तहसील सदर के गांव गढ़िया ढिलावल के प्रधान रजनेश कुमार मोनू ने डीएम को प्रार्थनापत्र देकर शिकायत की थी कि कुछ राजस्व कर्मियों की साठगांठ से शहर के मुहल्ला बड़ाखेल बजरिया निवासी मीट विक्रेता आरिफ, आसिफ व तौफीक कुरैशी ने चर्म स्थान की भूमि पर भराव डालकर कब्जा कर लिया है।

क्षेत्रीय लेखपाल अनिल वर्मा ने गलत तरीके से शिकायत का निस्तारण भी कर दिया। दोबारा जांच में शिकायत सही पाई गई। नायब तहसीलदार सनी कनौजिया, प्रभारी राजस्व निरीक्षक अजीत दुबे, लेखपाल अनिल वर्मा व मेडिकल कालेज चौकी प्रभारी मोहित मिश्रा के साथ बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंचे। इसके बाद मीट विक्रेताओं की दुकान के आगे बुलडोजर से गड्ढा खोदवा दिया।

प्रभारी राजस्व निरीक्षक अजीत दुबे ने बताया कि मीट की दुकानें तो विक्रेताओं की भूमि में ही बनी हैं, लेकिन उसके आगे की भूमि चर्म स्थान के नाम से राजस्व रिकॉर्ड में अंकित है। उसी भूमि को खाली कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में धरातल पर उतरेंगी 15.70 करोड़ की योजनाएं, इस तारीख से शुरू होगा कार्य