संवाद सहयोगी, कायमगंज : हिदू समाज पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में ज्ञापन दिया। पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील कार्यालय पहुंचे व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया। जिसमें उक्त कानून का समर्थन करने की घोषणा के साथ मांग की गई कि जो लोग इस कानून को लेकर भ्रम फैलाकर नफरत के बीज बो रहे हैं, उन तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

एक अन्य कार्यक्रम में वीणा साहित्य परिषद की गोष्ठी में प्रो. रामबाबू मिश्र ने कहा कि सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने, राष्ट्रीय संपत्ति को नष्ट करने, हिसक प्रदर्शन व दुष्प्रचार से राष्ट्र को क्षति पहुंच रही है, इसे सख्ती से रोका जाए। गोष्ठी में रामशंकर अवस्थी, रामऔतार शर्मा इंदु, आचार्य माखनलाल पाल, हंसा मिश्रा आदि ने विचार व्यक्त किए।

---------- जामा मस्जिद के पेश इमाम ने दिया ज्ञापन

फोटो संख्या : 12 संस, कायमगंज : कायमगंज में प्रशासन व पुलिस पूरे समय सतर्क रही। नमाज बाद ज्ञापन दिए जाने के बाद भीड़ छट गई। जिससे सभी ने राहत की सांस ली। जामा मस्जिद के पेश इमाम हाफिज शाहनूर व जाकिर हसन खां ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जामा मस्जिद में नमाज समाप्त होते ही उपजिलाधिकारी अमित आसेरी, तहसीलदार भूपाल सिंह, प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश राय पुलिस फोर्स के साथ जामा मस्जिद पहुंच गए।

----------

पुलिस ने किया पैदल मार्च

संस, कमालगंज/जहानगंज : एनआरसी व सीएए के विरोध की संभावना पर कस्बा में सजग पुलिस ने उपजिलाधिकारी के निर्देशन में पैदल मार्च किया। यहां उपजिलाधिकारी अनिल कुमार क्षेत्राधिकारी अमृतपुर, मोहम्मदाबाद, थाना प्रभारी जहानगंज व कमालगंज के निर्देशन में गांव जरारी भड़ौसा, ईसापुर, अजीजलपुर, बंथरशाहपुर आदि गांवों में पैदल मार्च किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस