Move to Jagran APP

UP News: दुकानदार ने राइफल दिखाकर बालक से किया कुकर्म, स्वजन ने पुलिस पर भी लगाए आरोप

UP News कॉपी खरीदने दुकान पर आए बालक को दुकानदार ने अंदर बुला लिया और राइफल दिखाकर कुकर्म किया। बालक के चीखने पर उसे पीटा गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने राइफल कब्जे में ले ली लेकिन मुकदमा शाम तक दर्ज नहीं किया। मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी सात वर्षीय बालक गांव में ही दुकान पर कॉपी खरीदने गया था।

By brajesh mishra Edited By: Abhishek Pandey Wed, 15 May 2024 09:12 AM (IST)
दुकानदार ने राइफल दिखाकर बालक से किया कुकर्म, स्वजन ने पुलिस पर भी लगाए आरोप

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। कॉपी खरीदने दुकान पर आए बालक को दुकानदार ने अंदर बुला लिया और राइफल दिखाकर कुकर्म किया। बालक के चीखने पर उसे पीटा गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस ने राइफल कब्जे में ले ली, लेकिन मुकदमा शाम तक दर्ज नहीं किया।  मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी सात वर्षीय बालक गांव में ही दुकान पर कॉपी खरीदने गया था।

आरोप है कि दुकानदार ने बालक को अंदर बुला लिया और अभद्रता शुरू कर दी। बालक ने विरोध किया तो उसे खूंटी पर टंगी राइफल दिखाकर धमकाया और कुकर्म किया। बालक के चीखने पर उसे पीट दिया। बालक दुकानदार के हाथ में काटकर भाग आया। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस आरोपित की राइफल ले आई।

स्वजन का आरोप है कि एक पुलिस अधिकारी की उनके गांव में ससुराल है। इस कारण तहरीर बदलने का दबाव डालकर कार्रवाई नहीं की जा रही है। थाना प्रभारी अमित कुमार गंगवार ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी की इस सीट पर बढ़ी भाजपा की टेंशन! इंडी गठबंधन ने की घेराबंदी तो पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा