Move to Jagran APP

शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम

शिवपाल सिंह यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 11:27 AM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 11:27 PM (IST)
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम
शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम

फर्रुखाबाद (जेएनएन)। पांच वर्ष तक पूर्ण बहुमत की सरकार चलाने के बाद सत्ता गंवाकर अब समाजवादी पार्टी के नेता अफसोस कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव मान रहे हैं कि परिवार में हुए बिखराव के कारण हमने सत्ता गंवा दी। अगर ऐसा न होता तो फिर आज भी अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते। 

loksabha election banner

शिवपाल सिंह यादव कल फर्रुखाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर बातचीत में शिवपाल सिंह यादव पर परिवार में हुए बिखराव का दर्द छलका। उन्होंने कहा कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते। उन्होंने माना कि यदि परिवार में बिखराव न हुआ होता तो प्रदेश में अखिलेश यादव ही सूबे के मुख्यमंत्री होते। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि फिलहाल पार्टी में वह सिर्फ विधायक हैं।

यह भी पढ़ें: पद्मावती रिलीज पर योगी आदित्यनाथ सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जहां सही उम्मीदवार हैं वह सभी जीत जाएंगे। वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करूँगा। शिवपाल ने कहा कि मैं अखिलेश को बताऊंगा कि उन्होंने चुनाव में कौन-कौन सी गलतियां की है। शिवपाल सिंह यादव ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सात महीने में उसका ग्राफ गिरा है।

यह भी पढ़ें: जिला अस्पताल में सर्जन नहीं, बात पहुंचाने के लिए सीएम को लिखी खून से चिट्ठी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बगैर नाम लिए कहा कि उन्हें संभलकर सरकार चलाने की जरूरत है। अयोध्या के राम मंदिर पर श्रीश्री रविशंकर के सीएम योगी आदित्यनाथ से वार्ता करने पर उन्होंने कहा कि यदि अयोध्या का मसला साधु-संतों से निपट जाए तो इसमें कोई बुराई नहीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.