संवाद सूत्र, शमसाबाद : मजदूरी के रुपये मांगने पर प्रधान के भतीजे ने राजमिस्त्री के घर में घुसकर मारपीट की। बचाने आई पत्नी व भाभी को भी पीटा। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गांव सुल्तानगंज खरेटा निवासी सुकरीम राजमिस्त्री हैं। एक माह पूर्व प्रधान के भतीजे सतीश के घर पर कार्य किया था। जिसका एक हजार रुपया उधार था। गुरुवार को सुकरीम रुपये मांगने गए तो मना कर दिया तथा गाली गलौज किया। जिस पर मिस्त्री अपने घर वापस आ गया। आरोप है कि कुछ देर बाद पीछे से सतीश, उनकी पत्नी आशा देवी व मोर सिंह घर पर आ गए और गाली गलौज करने लगे। विरोध किया तो सुकरीम के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। बचाने आई पत्नी राजरानी तथा भाभी सीमा देवी को भी पीटा। राजरानी के कुंडल छीन लेने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की। थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया घायल सुकरीम की तहरीर पर सतीश, आशा देवी व मोरसिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

होमगार्ड समेत तीन शांतिभंग में गिरफ्तार

शमसाबाद : गांव नैगवां निवासी बृजमोहन ने दो दिन पूर्व गांव के होमगार्ड ऋषिपाल, उनकी पत्नी धनदेवी व पुत्री चंद्रमुखी के खिलाफ मारपीट करने की एनसीआर दर्ज कराई थी। इसके बाद लाठी डंडे चलने का वीडियो वायरल हुआ। जिस पर पुलिस ने ऋषिपाल, धनदेवी व चंद्रमुखी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष आरके रावत ने बताया दोनों पक्षों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ तथा सड़क पर लाठी-डंडे चलाते वीडियो वायरल हुआ था। इस पर कार्रवाई की गई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप