संवाद सूत्र, नवाबगंज : रात से सुबह तक हुई बरसात से मुख्य बाजार मार्ग व गलियां जलमग्न हो गई। बरसात का पानी दुकानों व घरों में भर गया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

नवाबगंज में शुक्रवार रात लगभग एक बजे से सुबह लगभग नौ बजे तक लगातार हुई बरसात से मुख्य बाजार मार्ग में पानी भरने से मार्ग जलमग्न हो गया। मार्ग पर पानी भरने से सड़क के दोनों ओर बनी दुकानों में पानी भर गया। जिससे दुकानों में रखा सामान गंदे पानी से भीगकर खराब हो गया। डाकघर वाली गली, बरतल गली, पुराना गनीपुर मार्ग, नया गनीपुर मार्ग, बबना रोड़ से सीएचसी मार्ग आदि भी पानी भरने से जलमग्न हो गए। गलियों में जलभराव से पानी लोगों के घरों में घुस गया। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने घरों में भरे पानी को किसी तरह बाहर निकाला। मुख्य बाजार मार्ग, नवाबगंज मंझना मार्ग आदि में भी जलभराव से लोगों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

स्कूल में भरा पानी शिक्षकों ने निकाला

नवाबगंज : ग्राम पंचायत चंदनी स्थित प्राथमिक विद्यालय में बरसात में पानी भर गया। सुबह प्रधानाध्यापिका अनुपम सक्सेना व अन्य शिक्षक विद्यालय पहुंचे। परिसर व कमरों में पानी भरा मिला। पानी में घुसकर विद्यालय पहुंची प्रधानाध्यापिका अनुपम सक्सेना, सुमन राजपूत, रचना व रसोइयों ने फाबड़ा आदि से मिट्टी हटाकर परिसर में भरे पानी को निकालकर कमरों की साफ सफाई कर बच्चों को बैठाया। इसके साथ ही पूर्व माध्यमिक विद्यालय उम्मरपुर, प्राथमिक विद्यालय नगला गुलरिया, बसंतापुर आदि गांवों के विद्यालयों में भी बरसात का पानी भर गया। जिसे अध्यापकों ने बाहर निकाल बच्चों को कक्षों में बैठाया।

Edited By: Jagran