Move to Jagran APP

भाला फेंक में कानपुर, चक्का फेंक में फतेहगढ़ ने बाजी मारी

23वीं अंतर्जनपदीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ अपर पुलिस महानिदेशक प्रेमप्रकाश ने किया। प्रतियोगिता के दौरान भाला फेंक में कानपुर चक्का फेंक में फतेहगढ़ दौड़ में इटावा और औरैया विजेता रहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 10:32 PM (IST)
भाला फेंक में कानपुर, चक्का फेंक में फतेहगढ़ ने बाजी मारी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : 23वीं अंतरजनपदीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने किया। प्रतियोगिता के दौरान भाला फेंक में कानपुर, चक्का फेंक में फतेहगढ़, दौड़ में इटावा और औरैया विजेता रहे।

loksabha election banner

पुलिस लाइन मैदान में शुरू हुई प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। भाला फेंक में कानपुर के शेर सिंह, करन प्रताप, फतेहगढ़ के सुनील कुमार क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। 800 मीटर दौड़ में इटावा के भूरे, कानपुर के विनय, अमित, चक्का फेंक में फतेहगढ़ के जगदीश बघेल, भूपेंद्र सिंह, कानपुर के कामोद राय, गोला फेंक में कानपुर की अनुराधा, फतेहगढ़ की सांत्वना, औरैया की विनीता, 800 मीटर दौड़ में औरैया की नीरज कुमारी, इटावा की सपना भारती, कानपुर की हेमलता, चक्का फेंक में कानपुर की आकांक्षा, औरैया की विनीता, कानपुर की मनीषा ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद में कानपुर नगर की आकांक्षा, ममता व औरैया की नीरज ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाया। एडीजी ने प्रतिभागियों से प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए कहा। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल मिश्र, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़, सीओ मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह, सीओ अमृतपुर राजवीर गौर, सीओ कायमगंज अविनाश कुमार और प्रतिसार किशवर अली आदि रहे।

दगा दे गई 'स्टार्टर गन', पेयजल के भी लाले : खेलकूद के दौरान एडीजी ने कबूतर और गुब्बारे छोड़कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान स्टार्टर गन से फायर किया गया, जो मिस हो गया। पुलिस अफसरों ने नाराजगी जताई। प्रतियोगिता स्थल पर पानी की व्यवस्था नहीं थी, जिससे प्रतिभागियों को परेशान होना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.