जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने ऋण माफी, आलू का समर्थन मूल्य के साथ हर जिले में फूड प्रोसेसिग यूनिट लगाने का वादा कर किसानों को लुभाने की कोशिश की। मोहम्मदाबाद के तकीपुर में पार्टी प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार की योजनाओं के आंकड़े बताते हुए कहा कि एटा व हरदोई में मेडिकल कॉलेज भाजपा सरकार ने शुरू किया है।

कहा कि कांग्रेस की सरकार में बाटला हाउस कांड के आतंकी से सलमान खुर्शीद के संबंध क्या थे और वह उनकी पैरवी करने किस हैसियत से और क्यों गए। रामजन्म भूमि, संकट मोचन मंदिर में हमला या सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकवादियों के साथ कांग्रेस, सपा और बसपा की सहानुभूति क्यों थी। यदि आप इनको देश की बागडोर सौंपते हैं तो सुरक्षा खतरे में पड़ती है। पहले 270 जनपद ऐसे थे जहां नक्सलवाद, आतंकवाद और अलगाववाद था, लेकिन पांच साल पूरा होने पर देश के अंदर अब यह सिर्फ पांच से छह जिलों तक सीमित रह गया है। विश्वास करिए मोदीजी का एक कार्यकाल और आने दीजिए, भारत की धरती से यह भी समाप्त हो जाएगा।

----------

सपा, बसपा और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

देश के दुश्मनों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट में आतंकी ठिकाने नष्ट करने की इच्छाशक्ति मोदीजी ने दिखाई है। एक तरफ भाजपा की विकास, सुशासन और राष्ट्रवाद तो दूसरी ओर आतंकियों के प्रति सहानुभूति और पैरवी करने वाले। एक तरफ बाबा भीमराव आंबेडकर का सम्मान करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी हैं और दूसरी तरफ अपमान करने वाले आजम खां हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

------------

अधूरे विकास कार्य कराएंगे पूरे : मुकेश

भाजपा प्रत्याशी व सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाया गया। जिले में कई विकास योजनाएं और कार्यक्रम चलाए गए। जो छूट गए हैं, उन्हें भी पूरा कराया जाएगा। इस दौरान विधायक नागेंद्र सिंह राठौर, मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, सुशील शाक्य, अमर सिंह खटिक, सत्यपाल सिंह राठौर, जिलाध्यक्ष भूदेव राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, वीरेंद्र सिंह राठौर, अवध पाल सिंह यादव, बनवारी लाल दोहरे, शिवांग रस्तोगी मौजूद रहे।

---------

योगी को देखने की चाहत, खेतों में घुसी भीड़

पहली बार सामने से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए लोगों की भीड़ पहुंची। इसमें महिलाओं की संख्या काफी दिखाई दी। पंडाल और मैदान में जगह नहीं मिली तो लोग गेहूं के खेत में घुसकर वहां पहुंचे। इससे फसलों को भी नुकसान हुआ।

Posted By: Jagran