Move to Jagran APP

किसान की गला घोटकर हत्या, शव खेत में फेंका

संवाद सूत्र, संकिसा : खेत की ¨सचाई करने गए किसान की गला घोटकर हत्या कर दी गई। उसका श

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:23 PM (IST)
किसान की गला घोटकर हत्या, शव खेत में फेंका

संवाद सूत्र, संकिसा : खेत की ¨सचाई करने गए किसान की गला घोटकर हत्या कर दी गई। उसका शव पड़ोसी के खेत में पड़ा मिला। कुछ दूरी पर किसी चीज के घसीटने के भी निशान भी पाए गए। जबकि मृतक के गले में साल कसी थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

loksabha election banner

मेरापुर थाना क्षेत्र गांव देवसनी निवासी किसान थान ¨सह (40) अपने छोटे भाई नर¨सह के साथ मंगलवार रात गेहूं की फसल में ¨सचाई करने के लिए नोली निवासी सर्वेश यादव के नलकूप पर गए थे। बिजली न आने पर नर¨सह घर लौट आए। थान ¨सह वहीं रुक गया। बुधवार सुबह तक जब थान ¨सह घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। पत्नी गीता ने देवर नर¨सह को खेत की ओर भेजा। यहां थान सिंह का शव गांव के ही छेदालाल के गेहूं के खेत में पड़ा मिला। कुछ ही देर घटनास्थल पर ग्रामीण व परिजनों की भीड़ जुट गई। थान ¨सह के शव की गर्दन में एक साल कसी थी। पास के ही खेत में घिसटन के निशान थे। इससे लोगों का पुलिस का कहना है कि युवक की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव खींच खेत में डाला गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

डॉ. विजय अनुरागी ने उसका पोस्टमार्टम किया। रिपोर्ट के मुताबिक थान ¨सह की गला घोंटकर हत्या हुई है। घटना के बाद से मृतक की मां वीरवती, पत्नी गीता, पुत्री कीर्ति (10) व पुत्र प्रदोष (8) आशुतोष (6) बेहाल हो गए। फिर असफल हुआ 'आस्कर'

क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद राजवीर ¨सह और एसओ सुदीप मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। यहां डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया। हैंडलर जयनेंद्र विपिन डाग आस्कर को लेकर पहुंचे। आस्कर घटनास्थल और नलकूप से पड़ोस के सरसों के खेत में जाकर ठहर गया। इससे कोई ठोस नतीजा नहीं मिला। एसओ ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.