Move to Jagran APP

मांगों को लेकर संविदा कर्मियों ने किया अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : विभिन्न मांगो को लेकर हड़ताल पर चले रहे संविदा कर्मियों ने मं

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 10:59 PM (IST)
मांगों को लेकर संविदा कर्मियों ने किया अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : विभिन्न मांगो को लेकर हड़ताल पर चले रहे संविदा कर्मियों ने मंगलवार को लोहिया अस्पताल परिसर में अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन किया। कर्मियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उधर कर्मियों ने लोहिया अस्पताल के संविदा ईएनटी सर्जन का कक्ष बंद करा दिया। इससे मरीजों को इलाज के लिए भटकना पड़ा।

loksabha election banner

विगत नौ दिनों से संविदा कर्मी हड़ताल पर चल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अ‌र्द्धनग्न प्रदर्शन कर मांगों को पूरा करने की हुंकार भरी। धरने में पहुंची आशा बहुंओं ने मानदेय बढ़ाए जाने की मांग की। संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद के मंत्री पंकज शुक्ला ने बताया कि छह फरवरी को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संविदा कर्मियों के साथ आंदोलन किया जाएगा। संगठन के महामंत्री नरेंद्र मिश्रा ने बताया कि बुधवार को कर्मी लखनऊ के लिए रवाना होंगे। धरने में अध्यक्ष डा. गौरव वर्मा, श्याम किशोर, विनोद, प्रदीप पाल, अभिषेक बाजपेयी, साबिर अली, अंकित दीक्षित, शिप्रा, अर्चना आदि मौजूद रहीं। उधर सुबह संविदा कर्मियों ने नारेबाजी कर ईएनटी सर्जन का कक्ष बंद करा दिया। जिस पर उन्होंने आपातकालीन कक्ष में मरीजों को देखा। इस पर मरीजों को इलाज के लिए परेशान होना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.