Move to Jagran APP

कांग्रेसियों ने सदर विधायक के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय कटियार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मंगलवार को सदर विधायक के आवास पर विभिन्न जनसमस्याओं का ज्ञापन उनके दरवाजे पर चस्पा कर नारेबाजी की। इसके बाद अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य के आवास पर उनके पुत्र ज्ञापन सौंपा। फतेहगढ़ में जेएनवी रोड स्थित आवास पर भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह को भी ज्ञापन सौंपा गया। इससे पूर्व कायमगंज विधायक अमर खटिक के आवास पर उनके प्रतिनिधि ऋषि भारद्वाज को ज्ञापन प्राप्त कराया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:09 AM (IST)
कांग्रेसियों ने सदर विधायक के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन
कांग्रेसियों ने सदर विधायक के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय कटियार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मंगलवार को सदर विधायक के आवास पर विभिन्न जनसमस्याओं का ज्ञापन उनके दरवाजे पर चस्पा कर नारेबाजी की। इसके बाद अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य के आवास पर उनके पुत्र को ज्ञापन सौंपा। फतेहगढ़ में जेएनवी रोड स्थित आवास पर भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह को भी ज्ञापन सौंपा गया। इससे पूर्व कायमगंज विधायक अमर खटिक के आवास पर उनके प्रतिनिधि ऋषि भारद्वाज को ज्ञापन प्राप्त कराया।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष विजय कटियार के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता जनसमस्याओं के निवारण को नारेबाजी करते हुए सदर विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी के आवास पर पहुंचे। वहां पर नारेबाजी के बाद काफी देर तक किसी के बाहर न निकलने पर कांग्रेसियों ने ज्ञापन को उनके दरवाजे पर चस्पा कर दिया। इसके बाद कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए आवास विकास स्थित विधायक सुशील शाक्य के आवास पर पहुंचे। यहां पर विधायक के पुत्र व भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदीप शाक्य ने उनका ज्ञापन लिया। यहां से कांग्रेस कार्यकर्ता भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौर के आवास पर पहुंचे। विधायक ने खुद निकल कर उनका ज्ञापन स्वीकार किया। इस अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव कौशलेन्द्र यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष मृत्युंजय शर्मा, अरविन्द कुमार, राजू कटियार, सत्यपाल, राजेश पाठक, रनवीर सिंह, देवेश सिंह, इमरान अंसारी, लालू कटियार, मोहम्मद गफूर खां, शुभम तिवारी आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व सुबह कायमगंज में विधायक अमर सिंह खटिक के मौजूद न होने पर कांग्रेस की ओर से रमेश कठेरिया ने श्रीकृष्ण गौतम व मनोज गंगवार आदि के साथ उनके प्रतिनिधि को जनसमस्याओं के समाधान की मांग का ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन से उठाई मांगे

गांव-गांव में गौशाला बनवाने, खेतों की रखवाली करने के बदले किसानों को भत्ता दिए जाने, गन्ना किसानों की बकाया धनराशि का भुगतान किए जाने आदि की मांग की गई। गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए प्रति क्विटल किए जाने, धान खरीद का 2500 और गेहूं का 3200 रुपए प्रति क्विटल की दर नगद भुगतान किए जाने, डीजल का मूल्य 40 रुपये प्रति क्विटल लीटर किए जाने और पराली का निस्तारण कराने की व्यवस्था किए जाने की भी मांग की गई। गंगा एक्सप्रेस-वे को जिले से निकाले जाने की एक बार फिर से मांग दोहराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.